गोपनीय तरीके से रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे साक्षी-अजितेश, कराया शादी का पंजीकरण

sakhi and ajitesh
गोपनीय तरीके से रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे साक्षी-अजितेश, कराया शादी का पंजीकरण

बरेली। बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश गोपनीय तरीके से रजिस्ट्रार कार्यालय में पेश हुए। दोनों ने गोपनीय तरीके से शादी का रजिस्ट्रेशन कराया। उन्होंने थम्ब इम्प्रेशन से लेकर रजिस्ट्रेशन की बाकी औपचारिकताएं मात्र चार मिनट में पूरी कर ली, जिसके बाद वहां से वापस चले गए।

Sakshi Mishra And Ajitesh Register Their Marriage At Registrar Office :

इस दौरान साक्षी और अजितेश पुलिस की कड़ी सुरक्षा में थे। दोनों लोगों को सुरक्षा की दृष्टि के कारण मीडिया से दूर रखा गया। वहीं, इससे पहले साक्षी ​ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास शिकायत की थी कि कुछ लोग उनके पिता के साथ ससुराल के लोगों को बदनाम कर रहे हैं। इसकी शिकायत साक्षी ने जनसुनवाई पोर्टल में की गई थी।

साक्षी ने कहा था कि उनके विधायक पिता और ससुराल वालों के बारे में गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं। इस पर रोक लगाई जाए। गौरतलब है कि, साक्षी और अजितेश ने तीन जुलाई को प्रेम विवाह किया था। इस शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बरेली एसएसपी से सुरक्षा मांगी थी। साथ ही साक्षी ने अपने पिता और भाई से जान का खतरा बताया था।

बरेली। बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश गोपनीय तरीके से रजिस्ट्रार कार्यालय में पेश हुए। दोनों ने गोपनीय तरीके से शादी का रजिस्ट्रेशन कराया। उन्होंने थम्ब इम्प्रेशन से लेकर रजिस्ट्रेशन की बाकी औपचारिकताएं मात्र चार मिनट में पूरी कर ली, जिसके बाद वहां से वापस चले गए। इस दौरान साक्षी और अजितेश पुलिस की कड़ी सुरक्षा में थे। दोनों लोगों को सुरक्षा की दृष्टि के कारण मीडिया से दूर रखा गया। वहीं, इससे पहले साक्षी ​ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास शिकायत की थी कि कुछ लोग उनके पिता के साथ ससुराल के लोगों को बदनाम कर रहे हैं। इसकी शिकायत साक्षी ने जनसुनवाई पोर्टल में की गई थी। साक्षी ने कहा था कि उनके विधायक पिता और ससुराल वालों के बारे में गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं। इस पर रोक लगाई जाए। गौरतलब है कि, साक्षी और अजितेश ने तीन जुलाई को प्रेम विवाह किया था। इस शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बरेली एसएसपी से सुरक्षा मांगी थी। साथ ही साक्षी ने अपने पिता और भाई से जान का खतरा बताया था।