साक्षी के पति अजितेश की पहले भी हो चुकी है सगाई, लड़की के पिता ने कही यह बात

ajitesh and sakhi
साक्षी मिश्रा के पति अजितेश की पहले भी हो चुकी है सगाई, लड़की के पिता ने कही यह बात

बरेली। बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और अजितेश कुमार की लव मैरिज में एक नया मोड़ आ गया है। यह तब हुआ जब अजितेश की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। बताया जा रहा है कि भोपाल की लड़की से अजितेश की सगाई हुई थी और 9 दिसंबर को शादी की तारीख तय की गयी थी। इसके साथ ही शादी की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी। वहीं, इस मामले में अजितेश का कहना है कि, सगाई के कुछ दिनों बाद मां की मृत्यू हो गयी थी, जिसके कारण उसकी शादी टूट गयी।

Sakshi Misras Husband Ajitesh Has Been Engaged Before :

बताया जा रहा है कि, अजितेश की सगाई भोपाल के एक होटल में धूमधाम से हुई थी। सगाई के कुछ दिनों बाद ही अजितेश के परिवार की तरफ से शादी करने से इंकार कर दिया गया था। हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी। वहीं साक्षी के पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में दावा किया कि अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है, जिसमें सात लाख रुपये से ज्यादा की रकम लड़की के घर वालों ने खर्च किया था।

लड़की के पिता का कहना है कि लड़की सबसे छोटी है, लेकिन बहुत खूबसूरत है और पढ़ी-लिखी है। उनका कहना है कि इसी वजह से अजितेश के परिजनों ने उसे पंसद किया था और जल्द सगाई करने की बात कही थी। आनन-फानन भोपाल के एक होटल में धूमधाम से सगाई कर दी गई। लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई।

सगाई टूटने वाली लड़की के पिता हाल ही में सरकारी नौकरी से रिटायर हुए हैं। उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। उन्होंने बताया कि सगाई में इतना अधिक खर्च करना रिटायरमेंट के बाद मुश्किलों भरा रहा क्योंकि उन्होंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था।

बरेली। बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और अजितेश कुमार की लव मैरिज में एक नया मोड़ आ गया है। यह तब हुआ जब अजितेश की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। बताया जा रहा है कि भोपाल की लड़की से अजितेश की सगाई हुई थी और 9 दिसंबर को शादी की तारीख तय की गयी थी। इसके साथ ही शादी की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी। वहीं, इस मामले में अजितेश का कहना है कि, सगाई के कुछ दिनों बाद मां की मृत्यू हो गयी थी, जिसके कारण उसकी शादी टूट गयी। बताया जा रहा है कि, अजितेश की सगाई भोपाल के एक होटल में धूमधाम से हुई थी। सगाई के कुछ दिनों बाद ही अजितेश के परिवार की तरफ से शादी करने से इंकार कर दिया गया था। हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी। वहीं साक्षी के पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में दावा किया कि अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है, जिसमें सात लाख रुपये से ज्यादा की रकम लड़की के घर वालों ने खर्च किया था। लड़की के पिता का कहना है कि लड़की सबसे छोटी है, लेकिन बहुत खूबसूरत है और पढ़ी-लिखी है। उनका कहना है कि इसी वजह से अजितेश के परिजनों ने उसे पंसद किया था और जल्द सगाई करने की बात कही थी। आनन-फानन भोपाल के एक होटल में धूमधाम से सगाई कर दी गई। लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई। सगाई टूटने वाली लड़की के पिता हाल ही में सरकारी नौकरी से रिटायर हुए हैं। उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। उन्होंने बताया कि सगाई में इतना अधिक खर्च करना रिटायरमेंट के बाद मुश्किलों भरा रहा क्योंकि उन्होंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था।