1. हिन्दी समाचार
  2. साक्षी के पति अजितेश की पहले भी हो चुकी है सगाई, लड़की के पिता ने कही यह बात

साक्षी के पति अजितेश की पहले भी हो चुकी है सगाई, लड़की के पिता ने कही यह बात

Sakshi Misras Husband Ajitesh Has Been Engaged Before

By शिव मौर्या 
Updated Date

बरेली। बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और अजितेश कुमार की लव मैरिज में एक नया मोड़ आ गया है। यह तब हुआ जब अजितेश की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। बताया जा रहा है कि भोपाल की लड़की से अजितेश की सगाई हुई थी और 9 दिसंबर को शादी की तारीख तय की गयी थी। इसके साथ ही शादी की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी। वहीं, इस मामले में अजितेश का कहना है कि, सगाई के कुछ दिनों बाद मां की मृत्यू हो गयी थी, जिसके कारण उसकी शादी टूट गयी।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

बताया जा रहा है कि, अजितेश की सगाई भोपाल के एक होटल में धूमधाम से हुई थी। सगाई के कुछ दिनों बाद ही अजितेश के परिवार की तरफ से शादी करने से इंकार कर दिया गया था। हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी। वहीं साक्षी के पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में दावा किया कि अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है, जिसमें सात लाख रुपये से ज्यादा की रकम लड़की के घर वालों ने खर्च किया था।

लड़की के पिता का कहना है कि लड़की सबसे छोटी है, लेकिन बहुत खूबसूरत है और पढ़ी-लिखी है। उनका कहना है कि इसी वजह से अजितेश के परिजनों ने उसे पंसद किया था और जल्द सगाई करने की बात कही थी। आनन-फानन भोपाल के एक होटल में धूमधाम से सगाई कर दी गई। लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई।

सगाई टूटने वाली लड़की के पिता हाल ही में सरकारी नौकरी से रिटायर हुए हैं। उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। उन्होंने बताया कि सगाई में इतना अधिक खर्च करना रिटायरमेंट के बाद मुश्किलों भरा रहा क्योंकि उन्होंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था।

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...