1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. साक्षी ने खोला MS धोनी का राज, कहा-गुस्सा आने पर मेरे साथ करते हैं… VIDEO

साक्षी ने खोला MS धोनी का राज, कहा-गुस्सा आने पर मेरे साथ करते हैं… VIDEO

Sakshi Opens Ms Dhonis Secret Said Do With Me When Angry Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धौनी ने अपने 32वें जन्मदिन पर गहरे राज को बेनकाब किया। सबसे पहला राज तो यह है कि कैप्टन कूल के नाम से मशहूर एमएस धौनी को भी गुस्सा आता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि धौनी अपना गुस्सा कहां उतारते हैं। साक्षी ने यह सब बातें चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सोशल पेज पर कीं।

पढ़ें :- सचिन-धोनी सहित इन दिग्गजों को साथ ले कपिल देव ने चुनी KAPIL XI टीम, जानिए क्या है खासियत

आपको बता दें, सीएसके ने साक्षी का यह वीडियो अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। साक्षी वीडियो में कहती हैं, वह इकलौती ऐसी शख्स हैं, जो एमएस को परेशान कर सकती हैं। साथ ही वह बताती हैं, वह कहीं और का गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं, लेकिन मैं उससे ठीक हूं।

वायरल हो रहा video

पढ़ें :- युजवेंद्र की दुल्हनिया ने Dance Floor पर लगाई आग, video देख फैंस हुए दीवाने

उन्होंने कहा कि, माही शायद ऐसा इस वजह से करते हैं क्योंकि मैं उनके सबसे करीब हूं। इस वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि क्रिकेट के बारे में कभी भी धौनी से बात नहीं होती। अपनी बेटी जिवा को लेकर कहा, वह अपने पिता को छोड़कर किसी की भी बात नहीं सुनती।

मुझे उसे खाने के लिए 10 बार बोलना पड़ता है। माही की मम्मी भी कई बार कहती हैं, लेकिन वो नहीं सुनती है, लेकिन जब माही कहते हैं तो एक बार में ही खाना खा लेती है। साक्षी ने पति के लंबे बालों की बात करते हुए कहा कि यह सौभाग्य से मैंने नहीं देखा, क्योंकि अगर मैं उसे देखती तो कभी उनकी ओर नजर नहीं करती। ऐसे बाल तो जॉन अब्राहम पर अच्छे लगते थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...