साक्षी महाराज ने कपल्स को लेकर दिया विवादित बयान, विवाद बढ़ता देख लिया यूटर्न

लखनऊ। अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने प्रेमी जोड़ों को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसमें उन्होनें कहा कि सड़क पर जो प्रेमी जोड़ें गले लगते हैं उन्हें जेल में बंद कर देना चाहिए हालांकि मामले को तूल पकड़ता देख साक्षी जल्द ही अपने बयान से मुकर भी गए। फिर कहने लगे कि हमने ऐसा कहा ही नहीं।

बताते चले कि साक्षी ने पहले अपने बयान में कहा कि बाइक-कार पर अश्लील हरकत करने वाले कपल्स पर एक्शन हो, क्योंकि उनके अनुसार इससे रेप की वारदात को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा था कि जहां भी लोग अश्लील हरकतें करते पाए जाते हैं तो कोई भी क्यों ना हो, साधु हो, सन्यासी हो प्रेमी जोड़ें हो या कोई भी हो, पुलिस को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

{ यह भी पढ़ें:- 2019 से पहले शुरु होगा राम मंदिर निर्माण : अमित शाह }

आपको बता दें कि इससे पहले रेप केस में गुरमीत राम रहीम का बचाव वाले बयान पर भी साक्षी को खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। राजस्थान के भरतपुर में आज एक निजी कार्यक्रम में श‍िरकत करने पहुंचे भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने यह बता कही थी। उनके अनुसार जब कोई बलात्कार की घटना हो जाती है तब पुलिस की वर्दी उतरती है और मीडिया भी घटना के पीछे लग जाती है।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर : महबूबा मुफ्ती ने केन्द्र को दी धमकी, PDP तोड़ने की कोशिश की तो भुगतने होंगे नतीजे }

लखनऊ। अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने प्रेमी जोड़ों को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसमें उन्होनें कहा कि सड़क पर जो प्रेमी जोड़ें गले लगते हैं उन्हें जेल में बंद कर देना चाहिए हालांकि मामले को तूल पकड़ता देख साक्षी जल्द ही अपने बयान से मुकर भी गए। फिर कहने लगे कि हमने ऐसा कहा ही नहीं। बताते चले कि साक्षी ने पहले अपने बयान में कहा कि बाइक-कार पर…
Loading...