साक्षी के विधायक पिता ने बयां किया दर्द, कहा- बाहर नहीं जाना चाहता

ramesh mishra
साक्षी के विधायक पिता का बयां किया दर्द, कहा- बाहर नहीं जाना चाहता

लखनऊ। साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव मैरिज पर जहां पूरे देश में चर्चा और बहस छिड़ी है वहीं युवती के विधायक पिता ने पहली बार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। साक्षी के घर छोड़कर भाग जाने और शादी कर लेने के कई दिनों के बाद पिता व बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने अपने विरोधियों पर साजिश करने का आरोप लगाया है। बातचीत में उनका दर्द छलक आया और उन्होंने कहा कि मैं घर से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं। मेरी भावनाएं आहत हुई हैं, मेरा पूरा परिवार सदमे में है।

Sakshis Father Said I Dont Want To Come Out Of Home :

साक्षी के विधायक पिता का छलका दर्द

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश मिश्रा ने कहा कि इस घटना की आड़ में नेताओं और अधिकारियों की एक लॉबी ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की। बीजेपी विधायक ने कहा कि उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की सोच के साथ ये साजिश रची गई थी। भरतौल ने कहा कि विरोधियों ने अजितेश को उनके परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया। उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण के बाद उनका काफी दु:ख पहुंचा है।

‘गौरव अरमान और दो अन्य नेता कर रहे अजितेश के परिवार की मदद’

साक्षी के पिता ने कहा कि विधायक होने के नाते उनको विधानसभा के चालू सत्र में भाग लेना था लेकिन अब वे कहीं बाहर नहीं जाना चाहते हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि वे अपनी बेटी की भूमिका पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं, इस घटना के बाद पूरा परिवार अवसाद में है। उन्होंने कहा कि गौरव अरमान के अलावा दो अन्य नेता अजितेश के परिवार की मदद कर रहे हैं।

कभी मेरे साथ बिजनेस करता था

मिश्रा ने बताया कि गौरव अरमान कभी उनके साथ व्यवसाय करता था। जब उसने धोखा दिया तो मैंने उससे दूरी बना ली थी। इसके बाद वो मेरे विरोधियों के साथ मिल गया। उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। मिश्रा ने बताया कि गौरव मेरी हत्या की योजना बना रहा था। इसकी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग उसके पुराने साथी ने पुलिस को उपलब्‍ध करवाई है, अब मैं पुलिस जांच के नतीजों का इंतजार कर रहा हूं।

नौकरशाह की पत्नी ने बनाया वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव

विधायक मिश्रा ने कहा कि एक नौकरशाह की पत्नी के साथ मिलकर गौरव ने मेरी बेटी पर एक वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया। नौकरशाह की पत्नी ने मेरी बेटी को परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया। उन्होंने कहा कि यह वीडियो इलाहाबाद के करीब रिकॉर्ड किया गया। मेरा सवाल है कि जब मैंने साक्षी को एक शब्द नहीं बोला तो वीडियो क्यों रिकॉर्ड किया गया और बड़े मीडिया घरानों को क्यों वितरित किया गया। विधायक ने कहा कि नौकरशाह की पत्नी की राजनीतिक महत्वाकांक्षा थी और इसलिए उसने अपना बदला निकाला।

लखनऊ। साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव मैरिज पर जहां पूरे देश में चर्चा और बहस छिड़ी है वहीं युवती के विधायक पिता ने पहली बार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। साक्षी के घर छोड़कर भाग जाने और शादी कर लेने के कई दिनों के बाद पिता व बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने अपने विरोधियों पर साजिश करने का आरोप लगाया है। बातचीत में उनका दर्द छलक आया और उन्होंने कहा कि मैं घर से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं। मेरी भावनाएं आहत हुई हैं, मेरा पूरा परिवार सदमे में है। साक्षी के विधायक पिता का छलका दर्द मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश मिश्रा ने कहा कि इस घटना की आड़ में नेताओं और अधिकारियों की एक लॉबी ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की। बीजेपी विधायक ने कहा कि उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की सोच के साथ ये साजिश रची गई थी। भरतौल ने कहा कि विरोधियों ने अजितेश को उनके परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया। उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण के बाद उनका काफी दु:ख पहुंचा है। 'गौरव अरमान और दो अन्य नेता कर रहे अजितेश के परिवार की मदद' साक्षी के पिता ने कहा कि विधायक होने के नाते उनको विधानसभा के चालू सत्र में भाग लेना था लेकिन अब वे कहीं बाहर नहीं जाना चाहते हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि वे अपनी बेटी की भूमिका पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं, इस घटना के बाद पूरा परिवार अवसाद में है। उन्होंने कहा कि गौरव अरमान के अलावा दो अन्य नेता अजितेश के परिवार की मदद कर रहे हैं। कभी मेरे साथ बिजनेस करता था मिश्रा ने बताया कि गौरव अरमान कभी उनके साथ व्यवसाय करता था। जब उसने धोखा दिया तो मैंने उससे दूरी बना ली थी। इसके बाद वो मेरे विरोधियों के साथ मिल गया। उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। मिश्रा ने बताया कि गौरव मेरी हत्या की योजना बना रहा था। इसकी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग उसके पुराने साथी ने पुलिस को उपलब्‍ध करवाई है, अब मैं पुलिस जांच के नतीजों का इंतजार कर रहा हूं। नौकरशाह की पत्नी ने बनाया वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव विधायक मिश्रा ने कहा कि एक नौकरशाह की पत्नी के साथ मिलकर गौरव ने मेरी बेटी पर एक वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया। नौकरशाह की पत्नी ने मेरी बेटी को परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया। उन्होंने कहा कि यह वीडियो इलाहाबाद के करीब रिकॉर्ड किया गया। मेरा सवाल है कि जब मैंने साक्षी को एक शब्द नहीं बोला तो वीडियो क्यों रिकॉर्ड किया गया और बड़े मीडिया घरानों को क्यों वितरित किया गया। विधायक ने कहा कि नौकरशाह की पत्नी की राजनीतिक महत्वाकांक्षा थी और इसलिए उसने अपना बदला निकाला।