18 नवंबर को Realme X2 Pro की सेल, सिर्फ 1,000 रुपये करने होंगे खर्च

Realme X2 Pro
Realme X2 Pro की पहली सेल आज Flipkart पर, मिलेंगे ये ख़ास ऑफर्स

नई दिल्ली। Realme X2 Pro को अगले सप्ताह 20 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी लॉन्चिंग से पहले अपने ग्राहकों के लिए 18 नवंबर को ब्लाइंड ऑर्डर सेल आयोजित कर रही है, जिसके तहत ग्राहक फोन को लॉन्च होने से पहले अपना बना सकते हैं। दरअसल, कंपनी का ये प्री-लॉन्च सेल है, जहां इच्छुक ग्राहक Realme X2 Pro को ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान कीमत का कोई खुलासा नही किया जाएगा। ये सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल की जानकारी देते हुए रियलमी ने कहा है कि इस फोन की खरीदारी के दौरान ग्राहकों को 1,000 रुपये डिपॉजिट के तौर पर देना होगा।

Sale Of Realme X2 Pro On November 18 Will Cost Just Rs 1000 :

Realme X2 Pro Specifications

इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रैश रेट पैनल दिया गया है। के साथ आती है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए दोनों तरफ Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल किया गया है। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो 0.23 सेकंड में अनलॉक हो जाएगा। गेमिंग के लिए हैंडसेट में कूलिंग सिस्टम के साथ HyperBoost 2.0 फीचर दिया गया है। फोन Ocean Blue और Midnight Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Realme X2 Pro की कीमत के अलावा इसके बारे में बाकी चीजें सभी को मालूम है क्योंकि इसे पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया गया है. इसकी खास बातों को जिक्र करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, 12GB तक रैम, 90Hz डिस्प्ले, 64MP प्राइमरी कैमरा और सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

नई दिल्ली। Realme X2 Pro को अगले सप्ताह 20 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी लॉन्चिंग से पहले अपने ग्राहकों के लिए 18 नवंबर को ब्लाइंड ऑर्डर सेल आयोजित कर रही है, जिसके तहत ग्राहक फोन को लॉन्च होने से पहले अपना बना सकते हैं। दरअसल, कंपनी का ये प्री-लॉन्च सेल है, जहां इच्छुक ग्राहक Realme X2 Pro को ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान कीमत का कोई खुलासा नही किया जाएगा। ये सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल की जानकारी देते हुए रियलमी ने कहा है कि इस फोन की खरीदारी के दौरान ग्राहकों को 1,000 रुपये डिपॉजिट के तौर पर देना होगा। Realme X2 Pro Specifications इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रैश रेट पैनल दिया गया है। के साथ आती है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए दोनों तरफ Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल किया गया है। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो 0.23 सेकंड में अनलॉक हो जाएगा। गेमिंग के लिए हैंडसेट में कूलिंग सिस्टम के साथ HyperBoost 2.0 फीचर दिया गया है। फोन Ocean Blue और Midnight Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Realme X2 Pro की कीमत के अलावा इसके बारे में बाकी चीजें सभी को मालूम है क्योंकि इसे पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया गया है. इसकी खास बातों को जिक्र करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, 12GB तक रैम, 90Hz डिस्प्ले, 64MP प्राइमरी कैमरा और सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.