Redmi Note 8 Pro की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा

Redmi Note 8 Pro
Redmi Note 8 Pro की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी नोट 8 प्रो की सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी फोन में दिया गया है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन इंडिया और Mi.com पर शुरू होगी। रेडमी नोट 8 प्रो तीन स्टोरेज वेरियंट में मार्केट में उपलब्ध है।

Sale Of Redmi Note 8 Pro Will Be Sold Again Today With These Offers :

Redmi Note 8 Pro specifications

डुअल-सिम रेडमी नोट 8 प्रो भी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। वाटरड्रॉप नॉच वाले इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। उम्मीद के मुताबिक, मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी90टी का इस्तेमाल हुआ है।

साथ में 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। रेडमी नोट 8 प्रो यूज़र्स के गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने लिक्विड कूलिंग तकनीक को इस फोन का हिस्सा बनाया है। यह गेम टर्बो 2.0 मोड जैसे गेमिंग फीचर के साथ आता है। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी तक है। रेडमी नोट 8 प्रो की बैटरी 4,500 एमएएच की है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और आईआर ब्लास्टर इसका हिस्सा हैं। शाओमी का यह स्मार्टफोन आईपी52 सर्टिफाइड है।

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी नोट 8 प्रो की सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी फोन में दिया गया है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन इंडिया और Mi.com पर शुरू होगी। रेडमी नोट 8 प्रो तीन स्टोरेज वेरियंट में मार्केट में उपलब्ध है। Redmi Note 8 Pro specifications डुअल-सिम रेडमी नोट 8 प्रो भी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। वाटरड्रॉप नॉच वाले इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। उम्मीद के मुताबिक, मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी90टी का इस्तेमाल हुआ है। साथ में 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। रेडमी नोट 8 प्रो यूज़र्स के गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने लिक्विड कूलिंग तकनीक को इस फोन का हिस्सा बनाया है। यह गेम टर्बो 2.0 मोड जैसे गेमिंग फीचर के साथ आता है। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी तक है। रेडमी नोट 8 प्रो की बैटरी 4,500 एमएएच की है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और आईआर ब्लास्टर इसका हिस्सा हैं। शाओमी का यह स्मार्टफोन आईपी52 सर्टिफाइड है।