इस ‘ऑटो रिक्शा’ में सवार हुए हैं सलमान-संजय दत्त, कुछ अलग पहचान रखते हैं संदीप

sandeep-auto-mumbai

Salmaan And Sanjay Dutt Sit In This Auto Rickshaw

मुंबई। मायानगरी मुंबई में सिने जगत की हस्तियों के अलावा भी कुछ ऐसे चेहरे हैं, जो कुछ अलग करने की वजह से पहचाने जाते हैं। एक ऐसा ही नाम है ऑटो रिक्शा चालक संदीप का, जिनके ऑटो में अभिनेता संजय दत्त और सलमान खान तक सवारी कर चुके हैं। संदीप का ऑटो कुछ खास है, इसमें आपको वाईफाई से लेकर एंटरटेनमेंट के सारे साधन मिलेंगे। यही नहीं संदीप मुंबई पुलिस के लिये भी रोल मॉडल हैं। उनके व्यवहार और काम करने के तरीके से प्रभावित होकर कमिश्नर ने संदीप को बुलाकर मुलाक़ात की।
मुंबई पुलिस के पास हर दिन ऑटो चालकों के दुर्व्यवहार की ढेरों शिकायतें आती हैं। संदीप ऐसे ऑटो चालकों के लिये एक मिसाल हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर ने संदीप से मुलाक़ात कर ऑटो चालकों की वर्कशॉप का जिम्मा उन्हे सौंप दिया। संदीप अब सभी ऑटो चालकों को व्यवहार कुशलता और ईमानदारी का पाठ पढ़ा रहे हैं।

फिल्म भूमि के बाद संजय दत्त ने की मुलाक़ात-
संदीप संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं। भूमि फिल्म के रिलीज के बाद संजय दत्त ने संदीप को अपने घर बुलाया था। संदीप सलमान खान के भी बड़े फैन हैं। उन्हें मुंबई में ‘मुन्ना भाई एसएससी’ नाम से भी जाना जाता है। संदीप सलमान की तरह हाथ में ब्रेसलेट पहनते हैं और एक हाथ पर उन्होंने संजय दत्त का टैटू बनवाया है।

कुछ खास है संदीप का ऑटो-
संदीप के ऑटो में आपको वाईफाई, अखबार, एलसीडी टीवी, फ़र्स्ट ऐड भी मिलेगा। संदीप ने ऑटो में एक बोर्ड लगा रखा है जिस पर आपको सोने-चांदी के भाव, सेंसेक्स का हाल, विदेशी करेंसी के अपडेट्स मिल जाएंगे। कुछ मीठा खाने का मन हो तो चॉकलेट्स भी मिल जाएंगी। दान करने की इच्छा हो तो डोनेशन बॉक्स भी है।

सवारियों के लिये छूट भी-
सवारी अगर दृष्टिहीन है तो उसे 50 फीसदी, विकलांग है तो 25 फीसदी और ‘जस्ट मैरिड’ जोड़े को 10 फीसदी की छूट मिलती है। संदीप कहते हैं कि भलाई और परोपकार के लिए रईस होना जरूरी नहीं हैं, अच्छे व्यवहार से भी भलाई की जा सकती है।

मुंबई। मायानगरी मुंबई में सिने जगत की हस्तियों के अलावा भी कुछ ऐसे चेहरे हैं, जो कुछ अलग करने की वजह से पहचाने जाते हैं। एक ऐसा ही नाम है ऑटो रिक्शा चालक संदीप का, जिनके ऑटो में अभिनेता संजय दत्त और सलमान खान तक सवारी कर चुके हैं। संदीप का ऑटो कुछ खास है, इसमें आपको वाईफाई से लेकर एंटरटेनमेंट के सारे साधन मिलेंगे। यही नहीं संदीप मुंबई पुलिस के लिये भी रोल मॉडल हैं। उनके व्यवहार और काम…