फिल्म अंदाज अपना अपना हो रही है फिर से तैयार , सलमान और आमिर फिर साथ होंगे

f

मुम्बई। 4 नवंबर 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अंदाज अपना-अपना फिल्म किसको याद नहीं हो सकी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में आमिर और सलमान के साथ रवीना टंडन और करिश्मा कपूर नजर आई थीं। इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला थे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने वाला है और दूसरे पार्ट में भी सलमान और आमिर खान ही होंगे।

Salman And Aamir Khan To Be Seen Together Again In Andaz Apna Apna 2 :

डीएन में प्रकाशित एक खबर के अनुसार हाल ही में दिलीप शुक्ला ने इस बात की पुष्टि की है कि अंदाज अपना अपना का दूसरा पार्ट बनने वाला है और इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और आमिर जोड़ी साथ नजर आएगी। लेकिन फिल्म में ये दोनों नई हीरोइनों के साथ इश्क लड़ाते दिखेंगे।

दिलीप ने बताया कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और फिल्म अंदाज अपना अपना 2 सलमान और आमिर के बिना पूरी नहीं हो सकती। बता दें सलमान खान इन दिनों राजस्थान में अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। बुधवार को ही सलमान ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

सलमान इस साल क्रिसमस पर अपना दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ला रहे हैं। वहींए आमिर खान साउथ की एक फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

मुम्बई। 4 नवंबर 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अंदाज अपना-अपना फिल्म किसको याद नहीं हो सकी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में आमिर और सलमान के साथ रवीना टंडन और करिश्मा कपूर नजर आई थीं। इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला थे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने वाला है और दूसरे पार्ट में भी सलमान और आमिर खान ही होंगे। डीएन में प्रकाशित एक खबर के अनुसार हाल ही में दिलीप शुक्ला ने इस बात की पुष्टि की है कि अंदाज अपना अपना का दूसरा पार्ट बनने वाला है और इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और आमिर जोड़ी साथ नजर आएगी। लेकिन फिल्म में ये दोनों नई हीरोइनों के साथ इश्क लड़ाते दिखेंगे। दिलीप ने बताया कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और फिल्म अंदाज अपना अपना 2 सलमान और आमिर के बिना पूरी नहीं हो सकती। बता दें सलमान खान इन दिनों राजस्थान में अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। बुधवार को ही सलमान ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। सलमान इस साल क्रिसमस पर अपना दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ला रहे हैं। वहींए आमिर खान साउथ की एक फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे।