शाहरुख-सलमान जल्द ही कर सकते हैं स्क्रीन शेयर, इस निर्देशक ने किया खुलासा

shahrukh-salmaan

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफ़र जल्द ही बॉलीवुड के दो बड़े खान के साथ एक फिल्म बनाने का मूड बना रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता के बाद अली अब्बास ने कहा कि शाहरुख खान और सलमान खान को ले कर एक कॉमेडी फिल्म बनायेंगे। अली अब्बास की सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ दूसरी मूवी थी।

इससे पहले सलमान के साथ उन्होंने ‘सुल्तान’ मूवी बनायी थी। अली अब्बास से एक इंटरव्यू में शाहरुख के साथ काम न करने के बारे में पूछा गया तो अली ने कहा, हम सलमान और शाहरूख के साथ लेकर एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं। हालांकि इसके लिए एक बढ़िया स्क्रिप्ट की जरूरत होगी।

{ यह भी पढ़ें:- Box Office Collection : 100 करोड़ की 'रेस' में जीत गये सलमान खान, बनाया ये रिकॉर्ड }

अली ने दोनों कलाकारों की तारीफ़ करते हुए कहा कि सलमान और शाहरुख पहले भी साथ मे काम कर चुके हैं। सलमान और शाहरूख के बीच तालमेल बहुत अच्छा है। दोनों काफी वक्त से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। और उन्होंने कहा कि इन दोनों के साथ काम करना तभी अच्छा होगा जब हमारे पास अच्छी सी स्क्रिप्ट होगी।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान, अभिषेक सहित कई बॉलीवुड स्टार का रिश्ता केवल सगाई तक चला }

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफ़र जल्द ही बॉलीवुड के दो बड़े खान के साथ एक फिल्म बनाने का मूड बना रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई 'टाइगर जिंदा है' की सफलता के बाद अली अब्बास ने कहा कि शाहरुख खान और सलमान खान को ले कर एक कॉमेडी फिल्म बनायेंगे। अली अब्बास की सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' दूसरी मूवी थी। इससे पहले सलमान के साथ उन्होंने 'सुल्तान' मूवी बनायी थी। अली अब्बास से एक इंटरव्यू…
Loading...