काला हिरण मामला: सलमान खान को मिली विदेश जाने की इजाजत 

काला हिरण मामला: सलमान खान को मिली विदेश जाने की इजाजत 
काला हिरण मामला: सलमान खान को मिली विदेश जाने की इजाजत 

जोधपुर। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मंगलवार को एक अदालत ने अमेरिका, कनाडा और नेपाल की यात्रा करने की इजाजत दे दी। सलमान 1998 में काले हिरण के शिकार मामले में जमानत पर बाहर हैं। सलमान ने इस सिलसिले में जिला अदालत में याचिका दाखिल की जिसके तुरंत बाद न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा ने उन्हें इजाजत दे दी।

Salman Khan Allowed To Go Foreign Countries For Shooting After He Files Petition In Court :

बता दें कि 1998 के काले हिरण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सलमान खान को जमानत दे दी गई थी, उन्होंने विदेश यात्रा के लिए कोर्ट  से अनुमति मांगी थी। सलमान को इस मामले में 5 साल की सजा हुई थी और वह जमानत पर हैं। 5 अप्रैल को सलमान खान काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी पाए गए थे। यह घटना फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के वक्त की है।

उस वक्त उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी थीं। ये लोग भी इस केस में सह-आरोपी थे लेकिन उनको बरी कर दिया गया। जोधपुर जेल में 2 दिन बिताने के बाद सलमान खान मुंबई वापस आ गए और रेस 3 की शूटिंग शुरू की थी।

जोधपुर। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मंगलवार को एक अदालत ने अमेरिका, कनाडा और नेपाल की यात्रा करने की इजाजत दे दी। सलमान 1998 में काले हिरण के शिकार मामले में जमानत पर बाहर हैं। सलमान ने इस सिलसिले में जिला अदालत में याचिका दाखिल की जिसके तुरंत बाद न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा ने उन्हें इजाजत दे दी।बता दें कि 1998 के काले हिरण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सलमान खान को जमानत दे दी गई थी, उन्होंने विदेश यात्रा के लिए कोर्ट  से अनुमति मांगी थी। सलमान को इस मामले में 5 साल की सजा हुई थी और वह जमानत पर हैं। 5 अप्रैल को सलमान खान काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी पाए गए थे। यह घटना फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के वक्त की है।उस वक्त उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी थीं। ये लोग भी इस केस में सह-आरोपी थे लेकिन उनको बरी कर दिया गया। जोधपुर जेल में 2 दिन बिताने के बाद सलमान खान मुंबई वापस आ गए और रेस 3 की शूटिंग शुरू की थी।