जेल से निकलते ही को-स्टार की बर्थडे पार्टी में नज़र आए सलमान खान

सलमान खान ,salman khan
जेल से निकलते ही को-स्टार की बर्थडे पार्टी में नज़र आए सलमान खान
मुंबई। जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा होने के बाद सलमान खान रेस-3 कोस्टार के साथ नज़र आए। रविवार रात साकिब सलीम के जन्मदिन के खास मौके पर रेस-3 के सभी स्टार्स उनके घर पर इकट्ठा हुए जहां सलमान खान भी पार्टी करते हुए स्पॉट हुए। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस भी सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं वहीं साकिब पहली बार रेस-3 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। साकिब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर…

मुंबई। जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा होने के बाद सलमान खान रेस-3 कोस्टार के साथ नज़र आए। रविवार रात साकिब सलीम के जन्मदिन के खास मौके पर रेस-3 के सभी स्टार्स उनके घर पर इकट्ठा हुए जहां सलमान खान भी पार्टी करते हुए स्पॉट हुए। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस भी सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं वहीं साकिब पहली बार रेस-3 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। साकिब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर भी की हैं।


पार्टी में जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देओल, फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी नजर आए। इनके अलावा रिया चक्रवर्ती, वरुण शर्मा, फ्रेडी दारूवाला, कृति खरबंदा समेत सेलेब्स शामिल हुए। शाकीब ने अपना बर्थडे अपने घर पर ही सेलिब्रेट किया था। शाकीब ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि वे एक बेहतरीन इंसान है। एक बार उनके साथ थोड़ा सा भी समय बीता ले तो आपको पता चल जाएगा कि सलमान बहुत सिम्पल पर्सन है।


खबरे हैं कि जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद सलमान जल्द ही रेस-3 की शूटिंग पूरी कर लेना चाहते हैं और वह इस महीने के अंत इस फिल्म से जुड़ा काम पूरा कर लेंगे। बता दें कि रेस-3 इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है। सलमान को अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए तो इजाजत मिली है पर वह अदालत के आदेश के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते। 7 मई को इस मामले की सुनवाई के लिए सलमान को फिर अदालत में मौजूद रहना होगा।

Loading...