1. हिन्दी समाचार
  2. डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने पर नाराज हुए सलमान खान, कही ये बात

डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने पर नाराज हुए सलमान खान, कही ये बात

Salman Khan Angry Over Indecency With Doctors And Policemen Said This

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना से लड़ाई में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाने वाले डाक्टर्स,मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मियों से हो रहे दुर्व्यवहार पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सख्त प्रतिक्रिया दी है। सलमान खान ने डाक्टर्स, पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने वालों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

पढ़ें :- सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से पांच लोगों की मौत, कोविड वैक्सीन सुरक्षित

दरअसल सलमान खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों और पुलिस, डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर गुस्सा जता रहे हैं। वीडियो के शुरुआत में सलमान खान कहते हैं कि जिंदगी का ‘बिग बॉस’ शुरू हो चुका है। इसमें उन्होंने आगे कहा है, ‘चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल ही है, इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है।’ उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे काम न करो कि संभालने के लिए मिलिट्री बुलाई जाए।

सलमान खान ने वीडियो में कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा कि जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा। वो व्यक्ति अपने परिवार में कोरोना फैलाएगा, परिवार मोहल्ले में और मोहल्ला देश को संक्रमित करेगा। उन्होंने कहा कि अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो। बचपन में यही पढ़ा था और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं। अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जानना है तो निकलो घर से बाहर।

अपने वीडियो में सलमान खान ने पत्थर फेंकने वालों पर नाराज होते हुए कहा कि, “डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उन पर पत्थर बरसा रहे हो। अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के कई सारे लोग चल बसेंगे।

पढ़ें :- दारोगा ने दो सिपाहियों के साथ मिलकर व्यापारियों से की थी लूट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...