शिल्पा के भाई को सलमान ने कहा ‘साला साहब’, शर्म से लाल हुए विकास

vikas gupta

Salman Khan Calls Shipa Brother Saale Saahab Makes Vikas Embarrsed

मुंबई। बिग बॉस 11 में मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता ने दर्शकों के दिल में तो जगह बना ही लिए हैं शो को जीतने से चूक गए। विकास गुप्ता विजेता भले ही न बन पाये हों लेकिन सीजन के सेकंड रनर-अप जरूर बन गए हैं। एविक्शन के बाद अक्षय कुमार जब विकास को घर से बाहर लाए तो सलमान खान मज़ाक-मज़ाक में कुछ ऐसी बातें बोले कि विकास शर्म से लाल हो गए।

विजेता घोषित करने से पहले सलमान ने विकास से पूछा कि हिना और शिल्पा में कौन शो जीतेगा तो स्टेज पर शिल्पा शिंदे की तारीफ करते हुए विकास ने उनके भाई को आशु भैय्या बुलाया था। विकास के मुंह से आशु भैय्या सुनकर सलमान खान विकास का मज़ा लेना शुरू कर दिये। सलमान ने विकास के चिढ़ाते हुए कहा, हां क्या बात है आशु भैय्या। वहीं शिल्पा की मम्मी और भाई भी हंस पड़े, जिसके बाद वहां मौजूद ऑडियंश भी ठहाके मारकर हंसने लगी। सलमान ने विकास से मजे लेते हुए शिल्पा के भाई को विकास के ‘साले साहब’ कह डाला। सलमान के इस रिएक्शन पर विकास काफी शर्माते नजर आए। विकास हंसते हुए कहते दिखे क्या कर रहे हो सर?

शिल्पा और विकास जब घर में थे उस समय खबरें आई थीं कि ये दोनों शादी कर सकते हैं। ऐसे में अब सलमान के द्वारा दिए गए इस इशारे ने कुछ और ही नजारा पेश कर दिया है। अब कयासा लगाजा जा रहा है कि शिल्पा और विकास गुप्ता शादी कर सकते हैं।

मुंबई। बिग बॉस 11 में मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता ने दर्शकों के दिल में तो जगह बना ही लिए हैं शो को जीतने से चूक गए। विकास गुप्ता विजेता भले ही न बन पाये हों लेकिन सीजन के सेकंड रनर-अप जरूर बन गए हैं। एविक्शन के बाद अक्षय कुमार जब विकास को घर से बाहर लाए तो सलमान खान मज़ाक-मज़ाक में कुछ ऐसी बातें बोले कि विकास शर्म से लाल हो गए। विजेता घोषित करने से पहले…