1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड नहीं रखना चाहती उनसे संबंध,कहा- ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड नहीं रखना चाहती उनसे संबंध,कहा- ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं सोमी अली के साथ भी सलमान खान का अफेयर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आठ साल तक रिलेशनशिप में थे। बाद में सोमी ने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Salman Khan Does Not Want To Keep His Ex Girlfriend Said I Dont Know How Many Girlfriends Were There After Me

नई दिल्ली। सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं सोमी अली के साथ भी सलमान खान का अफेयर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आठ साल तक रिलेशनशिप में थे। बाद में सोमी ने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोमी अली ने अभिनेता के साथ अपने रिश्ते पर बात की। सोमी कहती हैं कि ‘बीते पांच सालों से मैंने सलमान खान से बात नहीं की है।

पढ़ें :- Katrina Kaif जल्द करेंगी शादी, इंस्टा स्टोरी शेयर कर किया खुलासा

मुझे लगता है कि मूव ऑन कर जाना सही है। मैं भी आगे बढ़ गई, वह भी आगे बढ़ गया। मुझे नहीं पता कि दिसंबर 1999 में मेरे अलग हो जाने के बाद उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।‘ सोमी, सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन वह प्रोजेक्ट नहीं हो पाया। फिल्म का नाम ‘बुलंद’ था और इसे बंद करने से पहले वे शूटिंग के लिए काठमांडू भी गए थे। लेकिन फिल्म किसी वजह से नहीं बन पाई थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X