48 घंटे बाद सलमान खान को मिली जमानत

salman khan bail
सलमान खान(फ़ाइल फोटो)

जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में पांच साल कैद की सजा मिलने के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल में कैद अभिनेता सलमान खान को जोधपुर सेशन कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए उनकी सजा को निलंबित कर दिया है। 20 साल पुराने इस मामले में सेशन कोर्ट के जज रविन्द्र कुमार जोशी ने शनिवार को अपना फैसला सुनाते हुए, सलमान खान की याचिका को स्वीकार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक निचली अदालत के फैसले को निलंबित होने के बाद सलमान खान को अंतरिम राहत के रूप में एक महीने के लिए जमानत मिल गई है। यह राहत निचली अदालत के ​फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत में अपील करने के लिए मिली है।

{ यह भी पढ़ें:- रियासी वॉटर फॉल पर बड़ा हादसा, 7 मरे 35 घायल }

जिसके बाद यह तय हो गया है कि सलमान खान शनिवार की शाम करीब छह से सात बजे तक जेल से बाहर आ जाएंगे।

सशर्त जमानत—

बताया जा रहा है कि जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान खान को सशर्त जमानत दी है। जिसमें पहली शर्त ये है कि सलमान खान को 7 मई को उनकी याचिका पर होने वाली सुनवाई के लिए सलमान खान को जोधपुर कोर्ट में पेश होना होगा। इसके साथ ही उन्हें भविष्य में देश छोड़ने से पहले अदालत को इस बात की जानकारी देनी होगी।

{ यह भी पढ़ें:- मेडिकल कालेज फर्जीवाडे में कोई भूमिका नहीं: राजन मित्तल }

जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में पांच साल कैद की सजा मिलने के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल में कैद अभिनेता सलमान खान को जोधपुर सेशन कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए उनकी सजा को निलंबित कर दिया है। 20 साल पुराने इस मामले में सेशन कोर्ट के जज रविन्द्र कुमार जोशी ने शनिवार को अपना फैसला सुनाते हुए, सलमान खान की याचिका को स्वीकार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक निचली अदालत के फैसले को निलंबित होने के बाद…
Loading...