सलमान खान को शाम 7 बजे तक मिलेगी जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहाई

Salman Khan
सलमान खान को शाम 7 बजे तक मिलेगी जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहाई
जोधपुर। अभिनेता सलमान खान को शनिवार को बड़ी राहत मिली है। काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को मिली पांच साल की सजा के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल में बंदी बनाए गए सलमान खान को अब शाम 7 बजे तक जेल से रिहाई मिल सकेगी। मिली जानकारी के मुताबिक जोधपुर सेशन के जज रविन्द्र कुमार जोशी की अदालत से दोपहर बाद करीब 3 बजे जमानत की घोषणा की गई। जिसके बाद अदालत के फैसले को निचली अदालत में भेजा जाएगा।…

जोधपुर। अभिनेता सलमान खान को शनिवार को बड़ी राहत मिली है। काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को मिली पांच साल की सजा के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल में बंदी बनाए गए सलमान खान को अब शाम 7 बजे तक जेल से रिहाई मिल सकेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक जोधपुर सेशन के जज रविन्द्र कुमार जोशी की अदालत से दोपहर बाद करीब 3 बजे जमानत की घोषणा की गई। जिसके बाद अदालत के फैसले को निचली अदालत में भेजा जाएगा। अदालत ने उन्हें 50 हजार के निजी मुचलके और 25—25 हजार के दो जमानगीरों की गारंटी पर सलमान खान को सशर्त जमानत दी है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अदालत ने किस आधार पर सलमान खान को जमानत दी है।

{ यह भी पढ़ें:- इस वजह से सलमान खान की जमानत पर नहीं हो सकी सुनवाई }

कानूनी मामलो के जानकारों की माने तो जमानत मिलने के बाद की कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने में दो से तीन घंटों का समय लग सकता है। अदालत का आर्डर जेल में पहुंचने के बाद जेल प्रशासन को रिहाई की जरूरी कार्रवाई पूरी करने में करीब एक घंटे का समय लगेगा। जिसके बाद ही सलमान खान जोधपुर जेल से बाहर निकल पाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान खान की जमानत पर फैसला कल }

Loading...