1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान ने कभी किया था फ़राज़ खान को रिप्लेस, आज उठाया पीमरी का पूरा खर्च… भरे हॉस्पिटल के सारे बिल

सलमान खान ने कभी किया था फ़राज़ खान को रिप्लेस, आज उठाया पीमरी का पूरा खर्च… भरे हॉस्पिटल के सारे बिल

Salman Khan Had Ever Replaced Faraz Khan Today Raised The Entire Expenses Of Pimri All The Bills Of The Hospital Filled

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने बीते दिन अपने ट्वीट अकाउंट पर एक्टर फ़राज़ खान के लिए आर्थिक मदद मांगी थी। फ़राज़, बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनके ईलाज के लिए 25 लाख रूपयों की ज़रूरत थी।

पढ़ें :- Birthday special: जब एक्टर ने शराब के नशे में की थी पूजा भट्ट की पिटाई, हो गईं थीं लहूलुहान

शाम तक उनके परिवार द्वारा चलाए जा रहे fundraiser में सात लाख रूपये भी इकट्ठा हो चुके थे। आपको बता दें फ़राज़ खान के अस्पताल के खर्चे का पूरा ज़िम्मा उठा लिया है सलमान खान। इस बात की खबर, कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

कश्मीरा शाह ने लिखी पोस्ट

कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट में लिखा – आप being human नाम को पूरी तरह सार्थक कर देते हैं। फ़राज़ खान का ख्याल रखने के लिए और उनके खर्चों का ख्याल रखने के लिए धन्यवाद।

उन्होंने लोगों को बताया कि फ़राज़ इस समय ICU में हैं और सलमान ने हमेशा की तरह, उनके सारे खर्चों का ज़िम्मा उठाया, जैसा कि वो कई लोगों के लिए करते हैं। कश्मीरा ने आगे लिखा – अगर लोगों को ये पोस्ट अच्छा नहीं लगता है तो ना लगे। वो मुझे अनफॉलो करना चाहते हैं तो कर दें। लेकिन सलमान खान इस इंडस्ट्री के सबसे दिलेर इंसान हैं।

दिलचस्प है कि फ़राज़ खान और सलमान खान के बीच भी एक कनेक्शन है। फ़राज़ खान, सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया के साथ अपना फिल्म डेब्यू करने वाले थे। सब कुछ फाईनल हो चुका था लेकिन शूटिंग से पहले वो बीमार हो गए और फिल्म में सलमान खान ने उन्हें रिप्लेस कर दिया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...