1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बैक टू बैक सात बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं सलमान खान, देखें पूरी लिस्ट

बैक टू बैक सात बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं सलमान खान, देखें पूरी लिस्ट

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक हैं। वैसे तो इनदिनों सलमान ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं फिल्म भारत पूरी तैयार हो चुकी है जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। अभी हाल ही में सलमान खान ने अपनी बैक टु बैक रिलीज़ होने वाली फिल्मों के लिस्ट की घोषणा की है।    

सलमान खान की बैक टू बैक रिलीज़ होने वाली फिल्में

भारत

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें सलमान पांच अलग लुक में नजर आने वाले हैं।  फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इसमें सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

दबंग 3

दबंग के तीसरे पार्ट की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में शुरू हो चुकी है।  फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

इंशाअल्लाह

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। लव स्टोरी पर फिल्म की कहानी आधारित होगी।

वेटरन

साउथ कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक फिल्म वेटरन में सलमान खान नज़र आएंगे।  भंसाली की फिल्म के बाद सलमान इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

टाइगर जिंदा है 3

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, दोनों ही फिल्में बॉक्स आफिस पर हिट साबित हुई थी वहीं अब भारत फिल्म के बाद इसके तीसरे पार्ट में कटरीना और सलमान एक बार फिर साथ काम करते हुए नज़र आएंगे।

सूरज बड़जात्या की अगलीफिल्म

प्रेम रत्न धन पायो फिल्म की सफलता के बाद सलमान ने सूरज बड़जात्या की एक और फिल्म को साइन किया है। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी इसमें कोई एक्शन सीन नहीं होगा।

किक 2

सलमान खान की किक 2014 में रिलीज हुई थी वहीं अब किक 2 जल्द ही आने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज नज़र आएंगी।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...