फिल्म ‘दबंग 3’ के सेट पर इन बच्चों के संग मस्ती करते नजर आए सलमान

salman khan
फिल्म 'दबंग 3' के सेट पर इन बच्चों के संग मस्ती करते सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों जयपुर में अपने फिल्म दबंग 3 के लिए अपनी पूरी टीम के साथ शूटिंग में बिज़ी हैं। जिसके चलते फिल्म दबंग 3 के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं जिसमें सलमान खान बच्चों संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Salman Khan Having Fun With These Kids On The Set Of The Movie Dabang 3 :

बता दें की वायरल हुई इस तस्वीर को एक्ट्रेस बीना काक ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान चुलबुल पांडे के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उनके साथ स्कूल ड्रेस में कई और बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए बीना काक ने लिखा, “सेट पर डांस करते हुए सलमान ने बच्चों संग क्वालिटी टाइम बिताया। बच्चों के लिए स्पेशल टेंट लगाया गया। उन्हें भाईजान ने बॉल दी।”

बीना काक, सलमान खान के साथ कई प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं। बीना कॉक लंबे वक्त से सलमान खान की फैमिली के बेहद करीब हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से डेब्यू किया था।

जानकारी के मुताब‍िक स्पेशल चिल्ड्रेन स्कूल उमंग जयपुर के बच्चे सलमान खान से सेट पर मिलने आए थे। बच्चों के लिए सलमान ने खास इंतजाम करवाया था। उन्हें सलमान और सोनाक्षी से मिलने का मौका दिया गया, साथ ही खाने के लिए खास पैटीज और पेस्ट्री सेट पर मंगवाई गई थीं।

मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों जयपुर में अपने फिल्म दबंग 3 के लिए अपनी पूरी टीम के साथ शूटिंग में बिज़ी हैं। जिसके चलते फिल्म दबंग 3 के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं जिसमें सलमान खान बच्चों संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। बता दें की वायरल हुई इस तस्वीर को एक्ट्रेस बीना काक ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान चुलबुल पांडे के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उनके साथ स्कूल ड्रेस में कई और बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए बीना काक ने लिखा, "सेट पर डांस करते हुए सलमान ने बच्चों संग क्वालिटी टाइम बिताया। बच्चों के लिए स्पेशल टेंट लगाया गया। उन्हें भाईजान ने बॉल दी।" https://www.instagram.com/p/B1aR75nnOhE/ बीना काक, सलमान खान के साथ कई प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं। बीना कॉक लंबे वक्त से सलमान खान की फैमिली के बेहद करीब हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से डेब्यू किया था। https://www.instagram.com/p/B1asuKFHStH/ जानकारी के मुताब‍िक स्पेशल चिल्ड्रेन स्कूल उमंग जयपुर के बच्चे सलमान खान से सेट पर मिलने आए थे। बच्चों के लिए सलमान ने खास इंतजाम करवाया था। उन्हें सलमान और सोनाक्षी से मिलने का मौका दिया गया, साथ ही खाने के लिए खास पैटीज और पेस्ट्री सेट पर मंगवाई गई थीं। https://www.instagram.com/p/B1aWM6hnpw3/