Girlfriend ने की तारीफ सलमान खान को कहा ‘बड़ा दिलवाला’

Salman Khan Is A Very Good Friend What More Can I Say Says Lulia Vantur

मुंबई। अभिनेता सलमान खान की रोमानियाई गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ सिंगल ‘एवेरी नाइट एंड डे’ की रिकॉर्डिंग में अपनी खूबसूरत आवाज़ दे कर पहली बार मीडिया से कुछ बातें साझा की। मीडिया के सामने उन्होंने अलग-अलग सन्दर्भ में 5 बार सलमान का नाम लिया और ऐसा बताने की कोशिश की कि वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। गौरतलब है कि 5 साल पहले छुट्टी बिताने लूलिया भारत आयी थी और उसी दौरान उनकी मुलाक़ात सलमान से हुई थी। उसी मुलाक़ात के बाद से सलमान और लूलिया काफी अच्छे दोस्त बन गए थे।




गाने की रिकॉर्डिंग के बाद हुए इवेंट में लूलिया ने सलमान से जुड़े कई सवालों के जवाब भी दिए। लूलिया ने कहा मैंने बहुत सी बातें सुनी हैं लेकिन मेरे पास कहने को कुछ नया नहीं है। सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं उनकी काफी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने यहां मेरी काफी मदद की। उन्होंने कहा यहां मीडिया तो सलमान को गॉड फादर कहती है मुझे इस बारे में ज्यादा नहीं पता, लेकिन इतना तो मैं जरूर मानती हूं कि वो एक बड़े दिलवाले बन्दे हैं और बहुत अच्छे हैं।




लूलिया ने अपने बारे में कहा कि मुझे एक्टिंग से ज्यादा सिंगिंग पसंद है। भारत का संगीत अलग है इससे मुझे ख़ुशी मिलती है। सलमान की गायकी की तारीफ करते हुए लूलिया ने कहा कि सलमान की आवाज बेहतरीन है। लूलिया सलमान को खुद से बेहतर सिंगर मानती हैं। लूलिया ने सलमान की तारीफ़ करते हुए कहा ‘मुझे भारत और यहां के लोग पसंद हैं। मैंने गणपति समेत कई फेस्टिवल्स में हिस्सा भी लिया है लेकिन मीडिया में मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया।’ लूलिया ने कहा कि मेरी हिंदी बिलकुल भी अच्छी नहीं है लेकिन मैं कोशिश कर रहीं हूं सीखने की और उम्मीद करती हूं कि अगली बार मैं आपसे हिंदी में ही बात करुं।

मुंबई। अभिनेता सलमान खान की रोमानियाई गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ सिंगल 'एवेरी नाइट एंड डे' की रिकॉर्डिंग में अपनी खूबसूरत आवाज़ दे कर पहली बार मीडिया से कुछ बातें साझा की। मीडिया के सामने उन्होंने अलग-अलग सन्दर्भ में 5 बार सलमान का नाम लिया और ऐसा बताने की कोशिश की कि वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। गौरतलब है कि 5 साल पहले छुट्टी बिताने लूलिया भारत आयी…