शिल्पा और अर्शी को सांड कहना प्रियांक को पड़ा महंगा, सलमान ने जमकर लगाई फटकार

bigboss

Salman Khan Lashes Out At Priyank Sharma In Bigg Boss

मुंबई। ‘बिग-बॉस’ का घर धीरे-धीरे ‘मैदान-ए-जंग’ बनता नजर आ रहा है। बीते एपिसोड में प्रियांक शर्मा ने एक टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के शरीर पर अभद्र कमेन्ट किया था। प्रियांक ने शिल्पा और अर्शी को कहा कि वो क्या टास्क करेंगी? वो औरत तो भाग भी नहीं सकती, सांड जैसी बॉडी है उनकी।

इसी बात को लेकर सलमान ने प्रियांक की जमकर क्लास ली। सलमान का प्रियांक से पहला सवाल था कि उनकी मां का वजन कितना है इस पर प्रियांक ने जवाब दिया कि वो मोटी हैं। इसपर सलमान ने प्रियांक को याद दिलाया कि जो शब्द उन्होने शिल्पा के लिए इस्तेमाल किए वो कितने गंदे थे। सलमान ने इसके लिए प्रियांक को काफी खरी-खोटी सुनाया।

इस पूरे मामले में विकास ने कहा कि प्रियांक शर्मा हमेशा सबसे बदतमीजी करते हैं और इसके लिए उन्हें बढ़ावा भी मिलता रहता है। जिसके लिए सलमान ने हिना खान और सपना चौधरी पर भी सवाल उठाया कि एक इंसान लगागार बॉडी शैमिंग कर रहा है और उसे रोका नहीं जा रहा।

मुंबई। 'बिग-बॉस' का घर धीरे-धीरे 'मैदान-ए-जंग' बनता नजर आ रहा है। बीते एपिसोड में प्रियांक शर्मा ने एक टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के शरीर पर अभद्र कमेन्ट किया था। प्रियांक ने शिल्पा और अर्शी को कहा कि वो क्या टास्क करेंगी? वो औरत तो भाग भी नहीं सकती, सांड जैसी बॉडी है उनकी। इसी बात को लेकर सलमान ने प्रियांक की जमकर क्लास ली। सलमान का प्रियांक से पहला सवाल था कि उनकी मां का वजन…