बॉलीवुड में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को लॉन्च करेंगे सलमान खान

Salman Manushi

मुंबई। मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद से ही मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें आने लगी हैं। मानुषी ने बताया कि फिलहाल मैं डॉक्टर की पढ़ाई कर रही हूँ लेकिन फिल्मों में काम करना मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है फिलहाल अभी इसकी कोई प्लानिंग नहीं है। खबरेन आ रही हैं कि सलमान खान उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

Salman Khan May Launch Manushi Chhillar In Bollywood :

सलमान भी मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से काफी इंप्रेस हैं और उन्होंने भी मानुषी के लिए बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी इच्छा जताई है। खबरे आ रही हैं कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ़ के किसी फिल्म के जरिए मानुषी को लॉन्च कर सकते हैं। जैसा कि इससे पहले भी सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, डेजी शाह, जरीन खान, स्नेहा उलाल सहित कई अभिनेत्रियों को लॉन्च कर चुके हैं।

गौरतलब है कि मानुषी पहले ही कह चुकी हैं कि अगर मौका मिला तो वो आमिर खान के साथ काम करना चाहेंगी। पिछले दिनों मानुषी ने बॉलीवुड डेब्यू के सवाल पर कहा कि आमिर के साथ काम करने का कारण ये है कि एक तो उनकी फिल्मों में वो बेहद चैलेंजिंग रोल निभाते हैं और दूसरा उनकी फिल्मों में कोई न कोई संदेश होता है। जो लोगों को किसी विषय को लेकर जागरुक करने का बेहतर तरीका है।

मुंबई। मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद से ही मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें आने लगी हैं। मानुषी ने बताया कि फिलहाल मैं डॉक्टर की पढ़ाई कर रही हूँ लेकिन फिल्मों में काम करना मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है फिलहाल अभी इसकी कोई प्लानिंग नहीं है। खबरेन आ रही हैं कि सलमान खान उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।सलमान भी मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से काफी इंप्रेस हैं और उन्होंने भी मानुषी के लिए बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी इच्छा जताई है। खबरे आ रही हैं कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ़ के किसी फिल्म के जरिए मानुषी को लॉन्च कर सकते हैं। जैसा कि इससे पहले भी सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, डेजी शाह, जरीन खान, स्नेहा उलाल सहित कई अभिनेत्रियों को लॉन्च कर चुके हैं।गौरतलब है कि मानुषी पहले ही कह चुकी हैं कि अगर मौका मिला तो वो आमिर खान के साथ काम करना चाहेंगी। पिछले दिनों मानुषी ने बॉलीवुड डेब्यू के सवाल पर कहा कि आमिर के साथ काम करने का कारण ये है कि एक तो उनकी फिल्मों में वो बेहद चैलेंजिंग रोल निभाते हैं और दूसरा उनकी फिल्मों में कोई न कोई संदेश होता है। जो लोगों को किसी विषय को लेकर जागरुक करने का बेहतर तरीका है।