1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कैटरीना कैफ की बहन की सल्लू मियां ने तारीफ, पोस्टर शेयर कर लिखी ये बात…

कैटरीना कैफ की बहन की सल्लू मियां ने तारीफ, पोस्टर शेयर कर लिखी ये बात…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सलमान खान को लेकर मशहूर है कि वो किसी से भी जब प्यार करते हैं तो उसका साथ जरूर देते है और नाराज होते हैं तो उनको मनाना काफी मुश्किल होता है। अपने दोस्तों के लिए हमेशा वो खड़े नजर आते हैं।

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Case: Producers का कारनामा आया सामने, लड़कियों से कराते थे गंदा काम

इसका नजारा हाल ही में तब देखने को मिला जब कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में उनके साथ पुलकिल सम्राट नजर आ रहे हैं।

सलमान खान 

आपको बता दें, सलमान खान ने भी इस पोस्टर को देखने के बाद साझा किया है और एक कैप्शन लिखा है जोकि वायरल हो रहा है। सलमान खान ने फोटो पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर लिखा है.. ‘अरे वाह पुल्कू और इसा आप दोनों सुस्वागतम खुशामदीद में साथ में शानदार लग रहे हैं। मुबारकबाद और फिल्म के लिए आशीर्वाद।’ सलमान खान का ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

सलमान खान के इस पोस्ट पर इसाबेल ने रिएक्ट करते हुए एक कमेंट किया है और लिखा है कि.. धन्यवाद। इसके अलावा पुलकित सम्राट ने भी एक कमेंट करते हुए शुक्रिया कहा है और लिखा है कि.. ‘बहुत शुक्रिया भाई, आशा करता हूं आपको फिल्म पसंद आएगी।’

इस पोस्टर की बात करें तो इसाबेल कैफ काफी खूबसूरत लंहगा पहने नजर आ रही हैं और इस फिल्म में वो एक आगरा की लड़का रोल कर रहीं हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया एक और दिग्गज सितारा, Lata Mangeshkar को लगा सदमा बोली- मेरी प्यारी सहेली
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...