1. हिन्दी समाचार
  2. कपिल शर्मा शो को सलमान खान करते हैं प्रोड्यूस, भड़के सुशांत के फैंस बोले- शो बैन करो

कपिल शर्मा शो को सलमान खान करते हैं प्रोड्यूस, भड़के सुशांत के फैंस बोले- शो बैन करो

Salman Khan Produces Kapil Sharma Show Furious Sushants Fans Said Ban The Show

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद लगातार नेपोटिज्म की हवा तेज हो गई थी कई लोग सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए लगातार कई स्टार्स को बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं। आपको बता दें, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, और भी कई एक्टर शामिल हैं।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

दरअसल, इन दिनो सुशांत के फैंस का गुस्सा कपिल शर्मा शो पर बढ़ गया है। और लोग इसे बैन करने की मांग करने लगे, दरअसल पूरी बात ये है कि इस कॉमेडी शो को सलमान खान प्रोड्यूस करते है और यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत के प्रंशसक ये नहीं चाहते है कि इस शो को टेलीविज़न पर प्रसारित किया जाए।

कर रहे शो को बैन करने की मांग 

बीते सोमवार के दिन एक यूजर ने फेसबुक के एक ग्रुप में ये बात बोली है और लोगों से गुजारिश की है कि वो भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट करें। बता दें इस ग्रुप में एक और पोस्ट साझा किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि ‘डियर एसएसआर परीवार…आप लोग कृपया इस बात का ख्याल रखे कि द कपिल शर्मा शो में सलमान खान सह-प्रोड्यूसर है।

हमें उन्हें हर स्थान से बायकॉट करना है। केवल उनकी मूवीज ही नहीं बल्कि हर प्रकार से बैन करना है। तो कृपया आप सभी अब से ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट करें।  इस ग्रुप पर 90 हजार से अधिक लोग है और सभी लोग एक्टर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। हर किसी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को बैन करने वाले पोस्ट को लाइक और साझा किया है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन : कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का दावा, जल्द समाप्त होगा किसानों का प्रदर्शन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...