सैफ को रिप्लेस कर डेविल बनेंगे सलमान खान

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने अपनी अगली फिल्म रेस 3 के लिए सलमान खान को साइन किया है। रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रेस 3 का निर्देषन रेमो डिसूजा करेंगे। लेकिन पिछले दो फिल्मों की तरह सैफ अली खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। इस फिल्म के बारे में जो सबसे खास बात सामने आ रही है, वह यह है कि इस फिल्म में सलमान खान एक डेविल यानी विलेन के रूप में नजर आएंगे।

सलमान खान के फिल्मी सफर के बारे में जानने वाले बताते हैं कि यह पहला मौका होगा जब सलमान एक हीरो के बजाया विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह हमेशा ही ​निगेटिव किरदारों को निभाने से इंकार करते आए हैं। लेकिन रेस 3 की स्क्रिप्ट को देखते हुए उन्होंने निगेटिव किरदार के लिए हामी भर दी है। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

{ यह भी पढ़ें:- कभी गरबा तो कभी डांडिया नाइट्स में धूम मचा रही 'जुडवां-2' की स्टार कास्ट }

फिल्म के बारे में छपी अलग अलग रिपोर्टस के मुताबिक यह फिल्म रेस 2 का सीक्वल न होकर एक नई स्टोरी लाइन पर आगे बढ़ेगी। जिसके सारे करेक्टर ग्रे शेड वाले ही यानी ​निगेटिव ही होंगे। सलमान को मिली भूमिका बेहद अलग होगी, सलमान को लगता है कि इस फिल्म को करने से उनकी छवि को कोई नुकसान नहीं होगा क्योंकि यह फिल्म पूरी तरह से कामर्शियल है और उनके प्रशंसकों को पसंद आएगी।

{ यह भी पढ़ें:- 'केदारनाथ' में सारा के बढ़े नखरे, मेकअप रूम में लेती रही सेल्फी }

बताया जा रहा है कि सलमान खान को मिले रोल के लिए पहले रितिक रोशन को चुना गया था लेकिन किरदार को देखते हुए रितिक के इंकार के बाद सलमान खान से संपर्क किया गया। लेकिन फिल्म प्रोड्यूटर का कहना है कि उन्होंने रितिक रोशन से संपर्क नहीं किया था। उनकी बात सलमान से हुई और सलमान के हामी भरने के बाद उन्होंने फिल्म के शूटिंग प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है।

फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में मुंबई में शुरू कर दी जाएगी।  रेस 3 में सलमान के अपोजिट किक में उनकी सहअभिनेत्री रह चुकी जैकलीन फर्नांडीस का चुनाव किया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- करीना-शाहिद के MMS के बाद ब्रेक हुआ रिश्ता, 10 साल बड़े सैफ से कर ली शादी }