20 दिसम्बर को चार भाषाओं ने एक साथ रिलीज होगी सलमान की दबंग 3

d

मुम्बई। सलमान खान की आने वाली दबंग 3 की जिस रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था उसका खुलासा बुधवार को सलामन खान ने कर दिया है। यूं तो पहले ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि सलमान की यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई थी।

Salman Khan Reveles Dabangg 3 Will Release In 4 Languages :

सलमान खान ने बुधवार को ट्वीट कर साफ किया कि उनकी यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इतना ही नहीं अभी तक सिर्फ हिंदी में रिलीज होने वाली सलमान खान की यह फिल्म अब चार भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। दबंग 3 का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है।

यह फिल्म 2012 में आई दबंग् का सीक्वेल है। सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी। सलमान ने बुधवार सुबह अपने निर्देशक प्रभूदेवा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा चुलबुल पांडे 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलगु में आपके पास आ रहे हैं।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर उनकी रज्जो के रूप में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसके अलावा अरबाज खान, माही गिल, पंकल त्रिपाठी, महेश मांझरेकर जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस बार इस फिल्म में मौनी रॉय और एक्ट्रेस वारिना हुसैन भी नजर आएंगी। इस फिल्म से अभिनेता- फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

मुम्बई। सलमान खान की आने वाली दबंग 3 की जिस रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था उसका खुलासा बुधवार को सलामन खान ने कर दिया है। यूं तो पहले ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि सलमान की यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई थी। सलमान खान ने बुधवार को ट्वीट कर साफ किया कि उनकी यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इतना ही नहीं अभी तक सिर्फ हिंदी में रिलीज होने वाली सलमान खान की यह फिल्म अब चार भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। दबंग 3 का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है। यह फिल्म 2012 में आई दबंग् का सीक्वेल है। सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी। सलमान ने बुधवार सुबह अपने निर्देशक प्रभूदेवा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा चुलबुल पांडे 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलगु में आपके पास आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर उनकी रज्जो के रूप में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसके अलावा अरबाज खान, माही गिल, पंकल त्रिपाठी, महेश मांझरेकर जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस बार इस फिल्म में मौनी रॉय और एक्ट्रेस वारिना हुसैन भी नजर आएंगी। इस फिल्म से अभिनेता- फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।