सलमान खान को पांच साल कैद की सजा, हिरासत में लिए गए

salman khan jodhpur cjm court
सलमान खान को पांच साल कैद की सजा, हिरासत में लिए गए

Salman Khan Sentenced To Five Years Jail

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर कोर्ट के सीजेएम ग्रामीण देव कुमार खत्री ने अक्टूबर 1998 में कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने के मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल कैद की सजा सुनाई है।इसके अलावा उन पर 10,000 रुपए का अर्थदंड भी लगाया गया है। जज के फैसला सुनाते ही जोधपुर पुलिस ने सलमान खान को हिरासत में ले लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया जाएगा। सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद अदालत के बाहर सजा के इंतजार में खड़े विश्नोई समाज के लोगों और वन्य जीव संरक्षण कार्यकर्ताओं में खुशी देखने को मिली। सभी अदालत के फैसले से खुश नजर आए।

जोधपुर जेल में आसाराम बापू के साथ रहेंगे सलमान—

काले हिरण के​ शिकार के मामले में पांच साल कैद की सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचने के बाद सलमान खान को उसी बैरेक में रखा जाएगा जिसमें आध्यात्म गुरु आसाराम बापू को रखा गया है। बताया जा रहा है कि आसाराम बापू जोकि पहले से जोधपुर जेल में कैद हैं को सुपर सिक्योरिटी बैरेक में रखा गया है। सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें उसी बैरेक में रखा जाएगा।

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर कोर्ट के सीजेएम ग्रामीण देव कुमार खत्री ने अक्टूबर 1998 में कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने के मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल कैद की सजा सुनाई है।इसके अलावा उन पर 10,000 रुपए का अर्थदंड भी लगाया गया है। जज के फैसला सुनाते ही जोधपुर पुलिस ने सलमान खान को हिरासत में ले लिया। मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया जाएगा। सलमान को सजा…