सलमान खान ने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़, शेरा ने इसपर दिया बयान

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज़ हो चुकी है। वहीं, इस फिल्म के प्रिमियर के दौरान जब सलमान खान फैंस के बीच पहुंचें तो उनसे मिलने के लिए फैंस बेकाबू हो गए। इस दौरान सलमान खान ने अपने बॉडी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सलमान खान की ये खबर तेज़ी से वायरल हो रही है।

Salman Khan Slap His Bodyguard On All Sides Shera Has Given A Statement On It :

बता दें कि जब सलमान खान फिल्म ‘भारत’ के प्रीमियर में पहुंचे थे तो वहां फैंस के बीच मौजूद उनके एक बॉडीगार्ड ने बच्चे के साथ बदतमीजी की। जिसे देखकर सलमान भड़क गए और उन्होंने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार दिया। वहीं, इस घटना का वीडियो सलमान के किसी फैन ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। जो काफी तेज़ी से वायरल हुआ लेकिन बाद में इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया।

इस घटना को लेकर सलमान के खास बॉडीगार्ड शेरा ने बताया कि ‘मालिक को जल्दी गुस्सा आता है। वो बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहते हैं।’ वहीं, जिस बॉडीगार्ड ने इस घटना के बाद सलामन खान ने एक रिपोर्ट के मुताबिक अपनी टीम को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि ‘बच्चों और सीनियर सिटिजन के प्रति बहुत सावधान रहें’।

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज़ हो चुकी है। वहीं, इस फिल्म के प्रिमियर के दौरान जब सलमान खान फैंस के बीच पहुंचें तो उनसे मिलने के लिए फैंस बेकाबू हो गए। इस दौरान सलमान खान ने अपने बॉडी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सलमान खान की ये खबर तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि जब सलमान खान फिल्म 'भारत' के प्रीमियर में पहुंचे थे तो वहां फैंस के बीच मौजूद उनके एक बॉडीगार्ड ने बच्चे के साथ बदतमीजी की। जिसे देखकर सलमान भड़क गए और उन्होंने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार दिया। वहीं, इस घटना का वीडियो सलमान के किसी फैन ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। जो काफी तेज़ी से वायरल हुआ लेकिन बाद में इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया। इस घटना को लेकर सलमान के खास बॉडीगार्ड शेरा ने बताया कि 'मालिक को जल्दी गुस्सा आता है। वो बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहते हैं।' वहीं, जिस बॉडीगार्ड ने इस घटना के बाद सलामन खान ने एक रिपोर्ट के मुताबिक अपनी टीम को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि 'बच्चों और सीनियर सिटिजन के प्रति बहुत सावधान रहें'।