सलमान आतंकियों के पैसे की वजह से हैं पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थक: साक्षी महाराज

लखनऊ। यूपी की उन्नाव लोकसभा से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एकबार फिर विवादित बयान दिया है। फिल्म अभिनेता सलमान खान द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद ने कहा कि फिल्मों में आतंकियों का पैसा लगा है इसीलिए सलमान खान पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हैं।




मिली जानकारी के मुताबिक साक्षी महाराज गांधी जयन्ती के अवसर पर अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे थे। जहां उन्होंने अभिनेता सलमान खान पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि सलमान खान कोई चरित्र निर्माता नहीं हैं। अगर सलमान खान कहते हैं कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं है तो वे बाताएं आतंकी कौन है? सलमान खान के पास आतंकियों की कोई लिस्ट है तो वे सामने लाएं।

साक्षी महाराज इतने पर ही नहीं रूके इसके आगे उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कई आतंकियों का पैसा लगा है। शायद यही वजह है कि सलमान खान पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन कर रहे हैं।




आपको बता दें कि अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के रिश्ते हमेशा से ही सवालों के घेरे में रहे हैं। पूर्व में भी कई बार सलमान खान के अंडरवर्ल्ड माफियाओं के साथ रिश्ते सुर्खियों में रहे हैं। कई सरकारी एजेंसियां भी इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि मोस्टवांटेड डॉन दाउद इब्राहिम ने बड़े स्तर पर बॉलीवुड में निवेश कर रखा है।