1. हिन्दी समाचार
  2. सलमान खान ने मजदूरों के अकाउंट में ट्रांस्फर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

सलमान खान ने मजदूरों के अकाउंट में ट्रांस्फर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

Salman Khan Transfers Money To Workers Account Assistant Director Shows Screenshot

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग ने दुनिया को परेशान कर दिया है। भारत में लॉकडाउन की वजह से उन प्रवासी या दिहाड़ी मजदूरों के लिए खासा दिक्कत हो गई है, इन मजदूरों की मदद के लिए कई बाॅलीवुड स्टार्स आगे आए। वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद का फैसला किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों की मदद के लिए उनके अकाउंट में डायरेक्ट पैसे भी ट्रांसफर किये।    

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने अपने ट्वीटर पर बैंक स्टेटमेंट का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर एक इमोशनल मैसेज भी फोस्ट किया है। बता दें कि सलमान खान के पाउंडेशन ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया था। इस मदद के तहत अब लोगों के अकाउंट में पैसे डाले जा रहे हैं। इससे उन बहुत से घरों में फिर रौनक आ जाएगी जो कोरोना वायरस के कारण आर्थिक तंगी झेल रहे थे।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैलीः कांग्रेस का आरोप, उपद्रवियों को छोड़ संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने अपने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा है कि Dear @BeingSalmanKhan sir दुर्भाग्य से मुझे आपके साथ काम करने का मौका नहीं मिला है और न ही मैं आपके टीम का हिस्सा हूं। बावजूद इसके आपकी ओर से बिना किसी को जाने फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने वाले हजारों लोगों की आर्थिक मदद की जा रही है। हम आपको ये नहीं बता सकते हैं हम सब इसके लिए कितने शुक्रगुजार हैं।

बता दें सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में काम करने वालों के लिए ही केवल मसीहा नहीं हैं, बल्कि वह अधिकतर स्लम एरिया के बच्चों के बीच जा कर भी उनकी मदद करते हैं। बच्चों की मदद के साथ ही वह कई ऐसे आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करते हैं, जो भले उन तक न पहुंच सकें लेकिन उनकी बातें उन तक जब पहुंची तो वह मदद को आगे आ गए। बॉलीवुड में उनके साथ एक फिल्म में काम कर चुकी एक अभिनेत्री कि भी उन्होंने इलाज में बहुत मदद की थी। ये ऐसे उदाहरण है जब सलमान खान मुसीबत में मसीहा बन जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...