शादी से बचने वाले सलमान खान पिता बनने को तैयार

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की शादी का इंतज़ार उनके घर वालों से ज़्यादा उनके फैंस को है। जब भी सलमान किसी एवेंट या शो में जाते है तो मीडिया उनसे बस एक ही सवाल करती है कि वो कब शादी करने वाले हैं। लेकिन हर बार सलमान अपनी शादी की बात को टालते हुये नज़र आते हैं। पर आज हम सलमान खान के सभी फैंस को एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुन सभी हैरान रह जायेंगे। दरअसल, सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वो आने वाले 2 से 3 साल के अंदर पिता बन जायेंगे।

बता दें, सलमान खान अभी भी शादी के मूड में नहीं दिख रहे हैं। पर ये तो सभी को पता है कि सलमान को बच्चों से बेहद प्यार है। जिसके बाद उन्होने अपनी ज़िंदगी का एक अहम फैसला ले लिया है। उन्होने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो बहुत जल्द सरोगेसी की मदद से पिता बनना चाहते हैं। सलमान खान ने ये भी बताया कि “मैं 50 से ज्यादा साल का हो चुका हूं। मेरे घरवाले मुझे सेटल होते हुए देखना चाहते हैं और हर एक माता-पिता की ख्वाहिश होती है कि वो अपने बच्चों के बच्चों को भी देख पाएं।’

Salman Khan Wants To Become Father With In Two To Three Year :

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि कोई बड़ा स्टार सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बनने की चाह रख रहा है। इससे पहले भी तुषार कपूर और करण जौहर सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं। इतना ही नहीं सलमान खान ने दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान भी सरोगसी के जरिये पिता बन चुके हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की शादी का इंतज़ार उनके घर वालों से ज़्यादा उनके फैंस को है। जब भी सलमान किसी एवेंट या शो में जाते है तो मीडिया उनसे बस एक ही सवाल करती है कि वो कब शादी करने वाले हैं। लेकिन हर बार सलमान अपनी शादी की बात को टालते हुये नज़र आते हैं। पर आज हम सलमान खान के सभी फैंस को एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुन सभी हैरान रह जायेंगे। दरअसल, सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वो आने वाले 2 से 3 साल के अंदर पिता बन जायेंगे। बता दें, सलमान खान अभी भी शादी के मूड में नहीं दिख रहे हैं। पर ये तो सभी को पता है कि सलमान को बच्चों से बेहद प्यार है। जिसके बाद उन्होने अपनी ज़िंदगी का एक अहम फैसला ले लिया है। उन्होने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो बहुत जल्द सरोगेसी की मदद से पिता बनना चाहते हैं। सलमान खान ने ये भी बताया कि "मैं 50 से ज्यादा साल का हो चुका हूं। मेरे घरवाले मुझे सेटल होते हुए देखना चाहते हैं और हर एक माता-पिता की ख्वाहिश होती है कि वो अपने बच्चों के बच्चों को भी देख पाएं।'ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि कोई बड़ा स्टार सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बनने की चाह रख रहा है। इससे पहले भी तुषार कपूर और करण जौहर सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं। इतना ही नहीं सलमान खान ने दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान भी सरोगसी के जरिये पिता बन चुके हैं।