1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लाखो भूखे जरूरतमंद लोगों का पेट भर रहे सलमान खान, बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन

लाखो भूखे जरूरतमंद लोगों का पेट भर रहे सलमान खान, बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन

फिल्मों और अपने काम को लेकर अपने फैन्स के दिलों पर छाए रहने वाले सलमान ने इस बार गांव वालों को राशन भेजकर उनका ही नहीं, बल्कि देश भर के फैन्स का फिर से दिल जीत लिया है। अपनी दमदार ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान लॉकडाउन के समय में जरूरतमंदो की लाइफलाइन बने हुए हैं। इस समय रोजाना कमाकर गुजारा करने वालों के लिए बहुत कठिनाइयां थी लेकिन सलमान खान उनकी मदद को लगातार सामने आ रहे हैं। सलमान खान ने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए भूखे जरूरतमंदो के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर राशन भेजा है।

सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंसलमान खान ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बैलगाड़ी, ट्रैक्टर, पिकअप सहित कई वाहनों में वह भूखे जरूरतमंदो के लिए राशन भेज रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर किया है। जिसमें बैलगाड़ी, ट्रैक्टर, पिकअप पर राशन रखा जा रहा है। इस राशन को सलमान खान और यूलिया वंतूर सहित कई लोग चेन बनाकर इन वाहनों पर रख रहे हैं और बाहर भेज रहे हैं।

सभी की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने भूखे मजदूरों के लिए ट्रकों में भरकर राशन भेजा था। इसके अलावा सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में उन लोगों के खातों में ट्रांसफर किया, जिनके साथ उन्होंने कभी काम नहीं किया। ऐक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री के बौने कलाकारों के खातों में भी पैसे भिजवाए हैं।

मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफर किए रुपये
सलमान खान ने अप्रैल महीने में 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए। इसके अलावा उन्होंने आगे मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे।

फार्महाउस में हैं सलमान खान
बताते चलें कि सलमान खान लॉकडाउन के बीच अपने पनवेल फार्महाउस में फंसे हुए हैं। उनके साथ उनकी फैमिली के सदस्य और फ्रेंड्स भी हैं। इसके अलावा फार्महाउस पर यूलिया वंतूर और जैकलीन फर्नांडिस के होने की खबर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...