1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान की ये अभिनेत्री लंबे समय से नहीं आ रही नजर, जाने कहां है और कैसी करती है गुजर-बसर

सलमान खान की ये अभिनेत्री लंबे समय से नहीं आ रही नजर, जाने कहां है और कैसी करती है गुजर-बसर

Salman Khans Actress Has Not Been Seen For A Long Time Know Where She Is And How She Performs

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ फिल्में दर्शकों को काफी लंबे समय तक याद रहती है। इन फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री भी लाखों करोड़ों दिलों पर अपने अभिनय से गहरी छाप छोड़ कर जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के एक्ट्रेस के फिल्म में निभाए गए किरदार को लोग लंबे समय से तक याद रखते हैं। आज हम बात कर रहे हैं फिल्म सनम बेवफा की अभिनेत्री चांदनी की…आखिर कहां है चांदनी और क्यों हो गई अचानक से फिल्म इंडस्ट्री से दूर…

पढ़ें :- सलमान के बाद इस एक्टर ने राखी की मां के इलाज के लिए बढ़ाया हाथ, कहा-किसी भी जरूरत के लिए सीधा कॉल करना

साल 1991 में यानी 30 साल पहले यह फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी थी। इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला था। ऐसे में फिल्म के 30 साल पूरा होने के बाद भी यह आज भी लोगों को काफी याद है। लोग इस फिल्म को लेकर आज भी बातें करते हैं। सनम बेवफा की एक्ट्रेस चांदनी फिल्म में अदाकारी और खूबसूरती की वजह से हमेशा लोगों के बीच छाई रही हैं।

इस फिल्म के लिए चांदनी को बकायदा ऑडिशन के बाद चुना गया था। फिल्म के किरदार के लिए कई हजारों लड़कियों ने इंटरव्यू और ऑडिशन दिया था और इस ऑडिशन में चांदनी का चयन हुआ। दरअसल अपनी पढ़ाई के दौरान ही जब सनम बेवफा में सलमान खान के ऑपोजिट हीरोइन के लिए तलाश शुरू हुई तो चांदनी ने भी फॉर्म भरा और ऑडिशन देने पहुंची।

चांदनी ने भी इसके लिए फॉर्म भरा और हजारों लड़कियों की लाइन में लगकर उन्होंने ऑडिशन दिया। ऑडिशन में सिलेक्ट होने के बाद चांदनी ने इस बात का भी जिक्र किया कि वह अपने आप को बेहद खुशकिस्मत समझते हैं कि उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका मिला। दरअसल उन दिनों लड़कियों में सलमान खान को लेकर काफी क्रेज था। सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया आई थी और इस फिल्म की लड़किया दिवानी हो गई थी। यह फिल्म काफी लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिकने वाली फिल्म रही थी। इस फिल्म ने सभी को दीवाना बना दिया था। चांदनी भी इसी फिल्म की वजह से सलमान खान की दीवानी हो गई थी। ऐसे में चांदनी यह मौका हरगिज़ नहीं गंवाना चाहती थी।

वहीं दूसरी और जब चांदनी ने देखा कि सलमान के अपोजिट काम करने के लिए किसी अभिनेत्री की तलाश हो रही है, तो उन्होंने इसके लिए फॉर्म भरा और ऑडिशन देने पहुंची। लंबी लाइन में लगने के बाद जब उनका सिलेक्शन हुआ, तो वह बेहद खुश हुई। इस फिल्म के बाद साल 1994 में चांदनी ने सतीश शर्मा से शादी कर ली थी। शादी के बाद वह हमेशा के लिए फ्लोरिडा में शिफ्ट हो गई।

पढ़ें :- BB14 जीतने पर रुबीना दिलैक ने दिया खास रिएक्शन, वायरल हुई तस्वीर

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी नहीं की। चांदनी की दो बेटियां हैं। उन्होंने अपनी बेटियों के नाम करीना और करिश्मा रखा है। वहीं दूसरी और इस चकाचौंध की दुनिया से दूर चांदनी अब फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में डांस सिखाने का काम करती है। फिल्म चांदनी से अपने अभिनय में पहचान बनाने वाली चांदनी ने कई फिल्मों में काम किया। चांदनी ने बॉलीवुड की दुनिया में हिना, उमर 55 दिल बचपन, जान से प्यारा, 1942 ए लव स्टोरी, जय किसान, इक्के पे इक्का, जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इन सभी फिल्मों से चांदनी ने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी गहरी छाप छोड़ी थी। आज भी चांदनी के अभिनय को लोग तहे दिल से याद करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...