सलमान के बॉडीगार्ड ने उनके बारें में कही ये बातें, फीस जानकर हो जाएंगे हैरान

salman or shera
सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनके बारें में कही ये बातें, साल में मिलता हैं इतने करोड़ रुपेय

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरहिट हीरो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्सर आप लोगों ने देखा होगा कि जब भी सलमान खान किसी इवेंट या किसी पार्टी में होते हैं तो एक शख्स हमेशा उनके साथ साए की तरह रहता है। दरअसल, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा है। जो पिछले 20 सालों से उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं।

Salman Khans Bodyguard Said These Things About Him In The Year Millions Of Rupees :

बॉलीवुड में सलमान अपनी दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते हैं। शेरा सलमान खान को एक दोस्त समझकर उनकी हिफाज़त करते हैं। इसलिए शेरा भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते। बात करें शेरा की फीस की तो वो भी कुछ कम नहीं है। एक वेबसाइट के मुताबिक, सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ रुपए लेते हैं यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख रुपए महीने मिलते हैं।

शुरुआत में शेरा कुछ एक्टर्स के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों की भारत में शूटिंग के दौरान उनके बॉडीगार्ड बने थे। 1995 में सोहेल खान ने सलमान खान के विदेशी दौरे के लिए शेरा की कंपनी की सर्विस मांगी थी। उस सर्विस के बाद से शेरा अबतक सलमान खान के साथ हैं। शेरा मुंबई में सलमान खान के पड़ोस में रहते थे। सलमान के कहने पर शेरा ने अपनी इवेंट कंपनी विजक्रॉफ्ट भी खोली है। साथ ही उनकी एक अन्य कंपनी ‘टाइगर सिक्योरिटी’ भी है, जो सेलिब्रिटीज को सुरक्षा मुहैया कराती है।

सलमान को लेकर शेरा का कहना है कि ‘मैं उनके लिए अपनी जिंदगी भी दांव पर लगा सकता हूं। वह मेरे भगवान हैं।’ शेरा आगे बताते हैं कि ‘मैं सलमान भाई की फैमिली का हिस्सा हूं, मैं उनको बहुत प्यार करता हूं। मैं पिछले 20 साल से भाई के साथ हूं वह बहुत बड़े इंसान हैं। एक बार में ही सामने वाले को पहचान जाते हैं।

शेरा सलमान खान को भाई और मालिक कहकर पुकारते हैं। शेरा का ये भी कहना है कि ‘भाई के जैसी फैन फॉलोइंग मैंने आज तक किसी की नहीं देखी। सलमान भाई ने हमेशा हमसे कहा है कि भीड़ में कोई भी हो उसे चोट नहीं लगनी चाहिए। भाई का चैरिटी और फैमिली के लिए प्यार बहुत ही उम्दा है।’

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरहिट हीरो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्सर आप लोगों ने देखा होगा कि जब भी सलमान खान किसी इवेंट या किसी पार्टी में होते हैं तो एक शख्स हमेशा उनके साथ साए की तरह रहता है। दरअसल, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा है। जो पिछले 20 सालों से उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड में सलमान अपनी दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते हैं। शेरा सलमान खान को एक दोस्त समझकर उनकी हिफाज़त करते हैं। इसलिए शेरा भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते। बात करें शेरा की फीस की तो वो भी कुछ कम नहीं है। एक वेबसाइट के मुताबिक, सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ रुपए लेते हैं यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख रुपए महीने मिलते हैं। शुरुआत में शेरा कुछ एक्टर्स के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों की भारत में शूटिंग के दौरान उनके बॉडीगार्ड बने थे। 1995 में सोहेल खान ने सलमान खान के विदेशी दौरे के लिए शेरा की कंपनी की सर्विस मांगी थी। उस सर्विस के बाद से शेरा अबतक सलमान खान के साथ हैं। शेरा मुंबई में सलमान खान के पड़ोस में रहते थे। सलमान के कहने पर शेरा ने अपनी इवेंट कंपनी विजक्रॉफ्ट भी खोली है। साथ ही उनकी एक अन्य कंपनी 'टाइगर सिक्योरिटी' भी है, जो सेलिब्रिटीज को सुरक्षा मुहैया कराती है। सलमान को लेकर शेरा का कहना है कि 'मैं उनके लिए अपनी जिंदगी भी दांव पर लगा सकता हूं। वह मेरे भगवान हैं।' शेरा आगे बताते हैं कि 'मैं सलमान भाई की फैमिली का हिस्सा हूं, मैं उनको बहुत प्यार करता हूं। मैं पिछले 20 साल से भाई के साथ हूं वह बहुत बड़े इंसान हैं। एक बार में ही सामने वाले को पहचान जाते हैं। शेरा सलमान खान को भाई और मालिक कहकर पुकारते हैं। शेरा का ये भी कहना है कि 'भाई के जैसी फैन फॉलोइंग मैंने आज तक किसी की नहीं देखी। सलमान भाई ने हमेशा हमसे कहा है कि भीड़ में कोई भी हो उसे चोट नहीं लगनी चाहिए। भाई का चैरिटी और फैमिली के लिए प्यार बहुत ही उम्दा है।'