1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का टीजर रिलीज से पहले हुआ लीक, सलमान ने किया ट्वीट

Salman Khan की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का टीजर रिलीज से पहले हुआ लीक, सलमान ने किया ट्वीट

सलमान खान की फिल्में एक लंबे समय से ईद के मौके पर रिलीज की जा रही हैं। इस बार ईद पर फैंस को राधे देखने को मिलने वाली है। राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहते है।  ऐसे में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’  के रिलीज को फैंस जमकर वेट कर रहे हैं। हाल ही में भाईजान ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा।

पढ़ें :- सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड नहीं रखना चाहती उनसे संबंध,कहा- ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

इसी बीच सोशल मीडिया पर राधे का ट्रेलर बताकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान की फिल्में एक लंबे समय से ईद के मौके पर रिलीज की जा रही हैं। इस बार ईद पर फैंस को राधे देखने को मिलने वाली है। राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी भी नजर आएंगी।

फैंस को बता दें कि इन दिनों यूट्यूब पर सलमान खान के फैन द्वारा बनाया गया राधे फिल्म का ट्रेलर बड़ी तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को राधे का ट्रेलर बताया जा रहा है। इस ट्रेलर के वायरल वीडियो में सलमान खान की झलक भी दिखाई जा रही है। आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर के नाम से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

अगर सच में ट्रेलर रिलीज से पहले ही लीक हो गया है तो मेकर्स के लिए ये बड़ा झटका है। राधे 13 मई को रिलीज की जाएगी, उससे पहले मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने वाले हैं। लेकिन अब एक वीडियो वायरल हुआ है जो बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है। फिल्म को 2020 में ही रिलीज होना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट रोक दी गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...