1. हिन्दी समाचार
  2. सलमान खान के पूर्व बाउंसर ने नशे की ओवर डोज लेने के बाद गाड़ियों मे तोड़फोड़ की

सलमान खान के पूर्व बाउंसर ने नशे की ओवर डोज लेने के बाद गाड़ियों मे तोड़फोड़ की

Salman Khans Former Bouncer Vandalized Vehicles After Taking A Drunk Over Dose

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुरादाबाद। फिल्म एक्टर सलमान खान के पूर्व बाउंसर की नशे की ओवर डोज लेने से हालत बिगड़ गयी। जिसके बाद उसने क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया। साथ ही राहगीरों के साथ कि मारपीट की तथा वहां पर खड़ी कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। पुलिस और क्षेत्रवासियों ने मछली का जाल डाल कर रस्सियों से बांधने के बाद बड़ी मुश्किल से उस पर काबू पाया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत बिगड़ता देख डॉक्टर ने  बरेली मेंटल हॉस्पिटल मे रेफर कर दिया।

पढ़ें :- Corona Update: भारत में कोरोना के 11 हजार नए मामले, 123 मौतें दर्ज

मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पीरगैब मोहल्ले के रहने वाला वाला अनस कुरैशी मुंबई में बाउंसर है,डेढ़ साल पहले फिल्म अभिनेता सलमान खान का बाउंसर भी रह चुका है। इस समय महाराष्ट्र के किसी मंत्री का बाउंसर है,दस दिन पहले मुरादाबाद अपने घर आया था।दो दिन पहले मिस्टर मुरादाबाद की चैम्पियनशिप में दूसरा स्थान आया था।

बुद्धवार की शाम एक्सरसाइज करने के लिए जिम जाने से पहले एस्ट्रोराईट नाम की डोज ली। यह डोज ज्यादा वजन उठाने के लिए और मांसपेशियों को सुन्न करने के लिए ली जाती है। यह डोज़ गोली और इंजेक्शन के रूप में ली जाती है। ओवर डोज होने की वजह से दवाई का असर दिमांग पर हो गया। आज सुबह होते ही यह सड़क पर बाहर आकर राहगीरों को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया।

हाथ मे लोहे की सरिया लेकर गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की। पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू जैसा माहौल हो गया। किसी ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची डायल100 की गाड़ी ने भी हालत बेकाबू देखकर थाने से और पुलिस बल बुला लिया। स्थानीय लोगों की मद्दत से मछली का जाल डालकर काबू पाया,उसके बाद रस्सी से बांधकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहा डॉक्टरों ने उसकी हालत गम्भीर बताते हुए बरेली मेन्टल हॉस्पिटल रेफर कर दिया।डेढ़ साल पहले सगी चचेरी बहन ने अनस कुरैशी पर बलात्कार का आरोप लगाया था,जिसकी वजह से इसको जेल जाना पड़ा था। सीओ सिटी राजेश कुमार का कहना है कि यह पीरगैब मोहल्ले के रहने वाला है। इसने जिम जाने से पहले एस्ट्रोराईट की मात्रा ज्यादा ले ली। जिसकी वजह से इसने जमकर क्षेत्र में तोड़फोड़ की। जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

पढ़ें :- दिल्ली में 2.8 तीव्रता का भूकंप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...