Box Office Collection : 100 करोड़ की ‘रेस’ में जीत गये सलमान खान, बनाया ये रिकॉर्ड

Box Office Collection , सलमान खान
Box Office Collection : 100 करोड़ की 'रेस' में जीत गये सलमान खान, बनाया ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली। हर साल ईद पर अपनी फिल्मों से धमाल करने वाले सलमान खान के लिए ये साल भी नया नहीं है। उनकी फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर रिलीज हुई हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी लेकिन फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यूज नहीं मिले। हालांकि, इसके बाद भी यह वीकेंड भाईजान के नाम रहा और फैन्स का उन्हें भरपूर प्यार मिला। जहां पहले ही दिन इस फिल्म ने 29 करोड़ रुपये कमाए वहीं महज़ 3 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के आंकड़ों के मुताबिक, ‘रेस 3’ ने रविवार को ताबड़तोड़ बिजनेस किया है। फिल्म के खाते में तकरीबन 38 करोड़ रुपये आए हैं। इसी के साथ पहले वीकएंड पर सलमान खान की इस फिल्म ने 105 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है।

{ यह भी पढ़ें:- जाह्नवी की अगली फिल्म में करीना के बढ़े भाव }

बता दें, ‘रेस 3’ से पहले सलमान खान की तीन फिल्में ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ तीन दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान खान को 'गर्लफ्रेंड' के लिए घर से मिली है ये सख्त हिदायत }


हालांकि, वीकेंड के बाद अब वीकडेज में फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। खैर जो भी हो लेकिन इस ईद सलमान द्वारा फैन्स को दिया गया यह गिफ्ट फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले फिल्म के दो पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे और इस बार फिल्म में पूरी ही कास्ट बदली गई है।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर हुआ लॉंच }

नई दिल्ली। हर साल ईद पर अपनी फिल्मों से धमाल करने वाले सलमान खान के लिए ये साल भी नया नहीं है। उनकी फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर रिलीज हुई हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी लेकिन फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यूज नहीं मिले। हालांकि, इसके बाद भी यह वीकेंड भाईजान के नाम रहा और फैन्स का…
Loading...