सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का निधन, सदमे में सारा परिवार

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से जहां सभी परेशान और डरे हुए हैं, वहीं सलमान खान के परिवार को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। सलमान खान के भतीजे (कजिन भाई के बेटे) अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है। सूत्र के मुताबिक, उनका निधन दिल से संबंधित बीमारी के चलते हुआ है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अब्दुल्ला के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर शोक जाहिर किया है।

Salman Khans Nephew Abdullah Khan Dies The Whole Family In Shock :

बता दें कि अब्दुल्ला को हार्ट से जुड़ी दिक्कतों के बाद कुछ दिनों पहले ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनके रिश्तेदार से हुई बातचीत में बताया गया है कि उन्हें दिल जुड़ी परेशानी हुई, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटलाइज करवाया गया और बीती रात हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई।

बता दें कि अब्दुल्ला सलमान के पिता सलीम खान की छोटी बहन के बेटे के बेटे थे। इस खबर के बाद से पूरा परिवार शोक में है। कहते हैं सलमान और अब्दुल्ला साथ में फिटनेस ट्रनिंग किया करते थे और दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त थी।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्लाह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।’ बता दें कि अब्दुल्लाह वैसे तो किसी फिल्म में नजर नहीं आए, लेकिन सलमान अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से जहां सभी परेशान और डरे हुए हैं, वहीं सलमान खान के परिवार को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। सलमान खान के भतीजे (कजिन भाई के बेटे) अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है। सूत्र के मुताबिक, उनका निधन दिल से संबंधित बीमारी के चलते हुआ है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अब्दुल्ला के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर शोक जाहिर किया है। बता दें कि अब्दुल्ला को हार्ट से जुड़ी दिक्कतों के बाद कुछ दिनों पहले ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनके रिश्तेदार से हुई बातचीत में बताया गया है कि उन्हें दिल जुड़ी परेशानी हुई, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटलाइज करवाया गया और बीती रात हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई। बता दें कि अब्दुल्ला सलमान के पिता सलीम खान की छोटी बहन के बेटे के बेटे थे। इस खबर के बाद से पूरा परिवार शोक में है। कहते हैं सलमान और अब्दुल्ला साथ में फिटनेस ट्रनिंग किया करते थे और दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त थी। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्लाह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।' बता दें कि अब्दुल्लाह वैसे तो किसी फिल्म में नजर नहीं आए, लेकिन सलमान अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे।