1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सलमान खान का ‘प्यार करोना’ के बाद लॉकडाउन में रिलीज होने वाला है नया सॉन्ग ‘तेरे बिना’

सलमान खान का ‘प्यार करोना’ के बाद लॉकडाउन में रिलीज होने वाला है नया सॉन्ग ‘तेरे बिना’

By रवि तिवारी 
Updated Date

सलमान खान (Salman Khan) लॉ‍कडाउन में अपने पनवेल‍ स्थित फॉर्महाउस में हैं. पिछले दिनों उन्‍होंने यहीं से कोरोना वायरस पर बना गाना प्‍यार करोना (Pyar Karona) रिलीज किया था. अब वह जल्‍द ही एक और गाना ‘तेरे बिना’ (Tere Bina) रिलीज करने वाले हैं.

इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आयेंगी. फॉर्महाउस पर सलमान की फैमिली के अलावा जैकलीन फर्नांडीज ( Jacqueline Fernandez), लूलिया वंतूर (Iulia Vantur), वलूशा डी सूसा ( Walusha De Sousa) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी मौजूद हैं.

दरअसल सलमान कुछ समय के लिए फॉर्महाउस पर समय बिताने पहुंचे थे, जिसके बाद देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया, जिसकी वजह से सुपरस्‍टार यहीं फंस गये. हालांकि सलमान इस टाइम का बखूबी इस्‍तेमाल कर रहे हैं.

वलूशा के साथ एक इंटरव्यू में गाने के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “एक गाना मेरे ज़ेहन में था और फिर मैंने सोचा था कि इस टाइम में इस गाने को रिलीज कर ही देते हैं. यह मेरा पसंदीदा गाना है. यह गाना जिस तरह का है यह किसी फिल्‍म में फिट नहीं हो रहा था तो सोचा अब इसे रिलीज कर देते हैं.’

‘दबंग’ के अभिनेता ने यह भी कहा, “हमें शूटिंग करने में लगभग चार दिन लग गए, हालांकि, हमने इस फॉर्महाउस की प्रॉपर्टी को ज्यादा नहीं दिखाया है, क्योंकि मैं इसे दिखाना नहीं चाहता.” जब जैकलीन ने इसके पीछे का कारण पूछा, तो सलमान ने कहा, “यह मेरा घर है”. जैकलीन ने इस गाने के बारे में बताया कि यह शानदार है. तीनों लोग मिलकर इस गाने को बना रहे हैं. सलमान खुद इस गाने को डायरेक्‍ट कर रहे हैं और खुद प्रोड्यूसर भी हैं. उन्‍होंने इस गाने को गाया भी है.

सलमान शहर से दूर हैं लेकिन यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि लॉकडाउन के बीच दैनिक श्रमिकों का ध्यान रखा जाए. वह अपने प्रशंसकों को लॉकडाउन नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने के लिए अपने फार्महाउस से वीडियो साझा कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने जरूरतमंदों के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में राशन भरकर भेजा था. अब उन्‍होंने Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है.

एक वीडियो सामने आया है जिसमें फूड ट्रक पर Being Haangryy लिखा हुआ और इससे जुड़े कर्मचारी लाइन में लगे आम लोगों को एक-एक कर राशन के जरूरी सामान बांट रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार प्रभु देवा की ‘दबंग 3’ में नजर आये थे. उनकी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...