HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान की ‘Radhey’ को चौतरफा मार, फैंस कर रहे बैन करने की मांग

सलमान खान की ‘Radhey’ को चौतरफा मार, फैंस कर रहे बैन करने की मांग

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई को इस बार चौतरफा मार झेलनी पड़ी है। एक तरफ जहां कोविड के चलते गिने चुने थिएटर्स में ही फिल्म रिलीज हुई। वहां भी काफी कम तादात में फैंस फिल्म को देखने पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ रिलीज के कुछ ही देर बाद फिल्म सोशल मीडिया पर लीक हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई को इस बार चौतरफा मार झेलनी पड़ी है। एक तरफ जहां कोविड के चलते गिने चुने थिएटर्स में ही फिल्म रिलीज हुई। वहां भी काफी कम तादात में फैंस फिल्म को देखने पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ रिलीज के कुछ ही देर बाद फिल्म सोशल मीडिया पर लीक हो गई।

पढ़ें :- Raashi Khanna Look: राशि खन्ना ने लहंगे में शेयर की हॉट तस्वीरें, लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

इतना ही नहीं फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस फिल्म के विरोध में आ गए और इसे बायकॉट करने की मांग करने लगे।

 बायकॉट की मांग

पढ़ें :- Priyanka Chopra left for America: अनंत-राधिका की शादी के बाद अमेरिका के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ट्विटर पर #BoycottRadhe ट्रेंड चलाया और फिल्म को बैन किए जाने की मांग की। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- नो सुशांत, नो बॉलीवुड। वहीं एक अन्य फैन ने सुशांत की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- चलिए बॉलीवुड और हर जगह से सलमान खान को बायकॉट करें। हर गुनाह के पीछे वही तो वजह है।

इसी तरह एक यूजर ने ट्वीट करके सलमान खान और नेपोटिज्म के प्रति अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, ‘सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत को प्रोडक्शन हाउस से बैन किया।’ बता दें कि सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म राधे की रिलीज पिछले साल होनी थी लेकिन कोविड के चलते सिनेमाघर बंद थे और इसीलिए मेकर्स ने इसे पोस्टपोन किया।

पढ़ें :- पार्टी अभी बाकी है, अनंत अंबानी के वेडिंग रिसेप्शन में प्रीतम दा करेंगे परफॉर्म

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...