1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Salman Khan के शो में एक्ट्रेस बदल रही थी कपड़े, अचानक पहुंचे प्रतीक सहजपाल फिर हुआ जमकर बवाल…VIDEO

Salman Khan के शो में एक्ट्रेस बदल रही थी कपड़े, अचानक पहुंचे प्रतीक सहजपाल फिर हुआ जमकर बवाल…VIDEO

टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज हो चुका है। सलमान खान के इस शो में लव एक्शन और ड्रामा सब देखने को मिलता है। शो के शुरू होते ही एक बड़ा बवाल देखने को मिला। दरअसल, प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) और मीशा अय्यर (Misha Iyer) के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई है। मजरा कुछ ऐसा था कि मीशा कपड़े बदलने बाथरूम में गई तभी अचानक एक्टर प्रतीक उन्हें वहां जाने से रोक देते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Big boss 15) का आगाज हो चुका है। सलमान खान के इस शो में लव एक्शन और ड्रामा सब देखने को मिलता है। शो के शुरू होते ही एक बड़ा बवाल देखने को मिला। दरअसल, प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) और मीशा अय्यर (Misha Iyer) के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई है। मजरा कुछ ऐसा था कि मीशा कपड़े बदलने बाथरूम में गई तभी अचानक एक्टर प्रतीक उन्हें वहां जाने से रोक देते हैं।

पढ़ें :- Urfi javed ने Karan Kundrra का उड़ाया मज़ाक, बोली- 'कौन हैं ये लोग कहां से आते हैं'

आपको बता दें, इसके बाद ही मीशा अय्यर (Misha Iyer) कोने में जाकर कपड़े बदलने पड़े। प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) को पता नहीं था कि मीशा अय्यर (Misha Iyer) कपड़े बदल रही है वह मीशा तरफ आगे बढ़ने लगे। जैसे मीशा ने एक्टर को अपनी तरफ आते देखा तो वो चिल्लाने लग पड़ी। और गुस्से में चिल्लाते हुए कहती है। तुम यहां पर क्यों आ रहे हो जब मैं कपड़े बदल रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)


इस पर प्रतीक कहते हैं कि उसे नहीं पता था कि वह कपड़े बदल रही है। उन्होंने बस मीशा का चेहरा देखा। प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal)  मीशा को सफाई दे रहे होते हैं लेकिन गुस्से में वह एक कदम आगे बढ़ जाते हैं। इसके बाद पूरा घर प्रतीक के खिलाफ हो जाता है। सभी कहते हैं कि वह ये सबकुछ जान बूझकर कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...