1. हिन्दी समाचार
  2. काला हिरण केस में बढ़ सकती है सलमान खान की मुसीबतें, जमानत हो सकती है रद्द

काला हिरण केस में बढ़ सकती है सलमान खान की मुसीबतें, जमानत हो सकती है रद्द

Salman Khans Troubles May Increase In Black Deer Case Bail Can Be Canceled

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। काला हिरण केस मामले में अभिनेता सलमान खान की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। उनकी जमानत रद्द हो सकती है। काला हिरण केस की सुनवाई में सलमान हाजिर नहीं हो रहे हैं। पिछले साल सलमान को इस केस में जोधपुर कोर्ट ने बेल दी थी। सलमान खान को काला हिरण मामले पर जोधपुर कोर्ट ने कहा है कि, अगर वह अगली सुनवाई में पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी। मामले की अगली सुनवाई 27 सितंबर को होगी।

पढ़ें :- बाल झड़ने की समस्या कर रही है परेशान, डाइट मे शामिल करें ये 4 सुपर फूड्स...

कोर्ट ने सलमान को अगली सुनवाई में पेश होने का आदेश दिया है। मामले की आज सुनवाई हुई थी, जिसमें वह पेश नहीं हुए। गौरतलब है कि, बीस साल पहले 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान बॉ​लीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके सहकलाकार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्र और दुष्यत सिंह पर कांकाणी गांव में एक काले हिरण के शिकार करने का आरोप लगा था।

पिछले 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने इस मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया था। इसके साथ ही पांच साल की सजा सुनाई थी और 10 हजार का जुर्मान लगाया था। वहीं अन्य लोगों को बरी कर दिया गया था। सलमान ने निचली अदालत के इस फैसले के विरुद्ध जिला व सेशन कोर्ट में अपील की थी। 7 अप्रैल को जिला एवं सेशन कोर्ट ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...