1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान के पापा ने पूछा हाल तो दबंग खान बोले-टाइगर भी जिंदा है और सांप भी

सलमान खान के पापा ने पूछा हाल तो दबंग खान बोले-टाइगर भी जिंदा है और सांप भी

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उन्हें पनवेल वाले फार्महाउस पर सांप ने तीन बार डंस लिया था। मिली जानकारी के अनुसार सलमान जब अपने कमरे में सो रहे थे तभी सांप उनके कमरे में घुस आया। इसके बाद सलमान खान नेसांप को भगाने की कोशिश में लकड़ी उठाई, लेकिन इसी बीच सांप ने उन्हें तीन बार डंस लिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उन्हें पनवेल वाले फार्महाउस पर सांप ने तीन बार डंस लिया था। मिली जानकारी के अनुसार सलमान जब अपने कमरे में सो रहे थे तभी सांप उनके कमरे में घुस आया। इसके बाद सलमान खान नेसांप को भगाने की कोशिश में लकड़ी उठाई, लेकिन इसी बीच सांप ने उन्हें तीन बार डंस लिया। जैसे ही ये खबर फैली उनके फैंस परेशान हो गए। हालांकि जब मामला सलमान के घर तक पहुंचा तो पिता सलीम खान ने उन्हें तुरंत फोन मिलाकर बेटे का हाल चाल पूछने की कोशिश की।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि पापा ने मुझसे पूछा कि सांप जिंदा है क्या? तो मैंने उनसे कहा- हां टाइगर भी जिंदा है और सांप भी। इस दौरान वहां पर मौजूद मीडिया कर्मी भी हंस पड़े। इस घटना का जिक्र करते हुए सलमान खुद हंस पड़े।

पढ़ें :- Siddharth and Kiara Marriage: इस दिन से शुरू होंगी सिद्धार्थ- कियारा की शादी की रस्में, इस दिन लेंगे 7 फेरे

सलमान खान ठीक होने के बाद फार्महाउस पर अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट (Salman Khan 56th birthday celebration) किया। मीडिया से बातचीत में सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि एक सांप मेरे फार्म हाउस के अंदर घुस आया था, मैंने लकड़ी के सहारे उसे दूर फेंकने की कोशिश की, लेकिन इतने में ही वो मेरे हाथ पर चढ़ गया। ऐसे में मैंने सांप को बाहर छोड़कर आने के लिए दूसरे हाथ में ले लिया। तो उसने मुझे तीन बार डंस लिया। वह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा। मैं अब ठीक हूं।

सलमान खान (Salman Khan)  ने बताया, अब तक मैं सभी प्रकार के एंटी-वेनम (क्रेट, वाइपर, कोबरा) का इंजेक्शन ले चुका हूं। हालांकि सांप को पकड़कर बाद में जंगल में छोड़ दिया गया। एक्टर को 6 घंटे बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई और फार्म हाउस लौटकर उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 56वां जिन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने उन्हें बर्थडे विश किया है। 26 दिसंबर की रात से ही सलमान के फैंस उनके घर गैलेक्सी के आगे पहुंचने शुरू हो जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...