1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सलमान खुर्शीद बोले-‘भारत जोड़ो यात्रा’ नहीं रुकेगी , कोविड बचाव संबंधी तमाम सावधानियों का हर हाल में करेंगे पालन

सलमान खुर्शीद बोले-‘भारत जोड़ो यात्रा’ नहीं रुकेगी , कोविड बचाव संबंधी तमाम सावधानियों का हर हाल में करेंगे पालन

कोविड के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) की तरफ से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) को पत्र लिखा था। इसके बीच यात्रा की समन्वय समिति के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने गुरुवार को कहा कि यात्रा नहीं रोकी जाएगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

लखनऊ। कोविड के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) की तरफ से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) को पत्र लिखा था। इसके बीच यात्रा की समन्वय समिति के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने गुरुवार को कहा कि यात्रा नहीं रोकी जाएगी।

खुर्शीद ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ‘कांग्रेस ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) में कोविड से बचाव संबंधी तमाम सावधानियों का पालन हर हाल में करेगी, लेकिन यात्रा नहीं रुकेगी, नहीं रुकेगी, नहीं रुकेगी।’ खुर्शीद से पूछा गया था कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) ने राहुल को पत्र लिखकर यात्रा रोकने को कहा है, तो क्या यात्रा कार्यक्रम पर इसका असर पड़ेगा?

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था (Democratic System)में हर पार्टी और व्यक्ति को अपनी बात कहने का अधिकार है। कांग्रेस की इस यात्रा से सरकार डर गई है इसीलिए तरह-तरह की आदेश और पत्र जारी किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) आगामी तीन जनवरी को गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से उत्तर प्रदेश (UP)में दाखिल होगी। उसके बाद वह बागपत और शामली होते हुए हरियाणा में दाखिल हो जाएगी।

पढ़ें :- इससे देश की छवि को कोई नुकसान नहीं, अडानी मामले में वित्त मंत्री का आया जवाब...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...