सलमान खुर्शीद बोले कांग्रेस का भविष्य अधर में, हमारे नेता (राहुल) हमें छोड़कर चले गये

salman rahul
सलमान खुर्शीद बोले कांग्रेस का भविष्य अधर में, हमारे नेता (राहुल) हमें छोड़कर चले गये

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी ही पार्टी का पोल खोलते हुए कई बड़े बयान दिये हैं। उनका कहना है कि काग्रेस का भविष्य ही अधर में है, चुनाव जीतना तो दूर की बात है। इसी माह हो रहे महराष्ट्र व हरियाणा चुनाव को लेकर भी उन्होने बड़ा बयान देते हुए कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस की जीतने की कोई सम्भावना नही है। उनका कहना है कि कांग्रेस का भविष्य तय नही है, पार्टी बहुत संघर्षो से जूझ रही है और सबसे बड़ी समस्या है कि हमारे नेता (राहुल गांधी) ऐसे समय में हमें छोड़ कर चले गए।

Salman Khurshid Said That The Future Of Congress Was In Balance Our Leader Rahul Left Us And Left :

सलमान खुर्शीद ने कहा कि पार्टी को सबसे बड़ा संकट तब हुआ जब लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से स्थीपा दे दिया। चुनाव हारने के बाद आत्मनिरीक्षण की जरूरत होती है लेकिन ऐसी स्थिति बन गयी पार्टी को ऐसा करने का मौका ही नही मिला। खुर्शीद का मानना है कि राहुल गांधी ने बहुत जल्दबाजी में फैंसला लिया है। पार्टी की सबसे बड़ी समस्या है कि हमारे नेता ही दूर चले गए हैं। उनका कहना है कि राहुल के ​अध्यक्ष पद से स्थीपा देने के बाद पार्टी में एक खालीपन हो गया है।

सलमान खुर्शीद का कहना है कि हमलोगों ने बहुत आग्रह किया था लेकिन इसके बावजूद राहुल गांधी ने पद से स्थीपा दे दिया। हालांकि जब उन्होने स्थीपा दिया तो हम लोगों ने उनके फैंसले का सम्मान किया। उनका कहना है कि लोकसभा की हार के बाद भी पार्टी ने अपने नेता पर विश्वास नही खोया। हां लेकिन राहुल गांधी रूकते तो शायद हार के कारणों पर समिक्षा हो सकती थी और हमें पता चलता कि हमारी कहां भूल रह गयी।

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी ही पार्टी का पोल खोलते हुए कई बड़े बयान दिये हैं। उनका कहना है कि काग्रेस का भविष्य ही अधर में है, चुनाव जीतना तो दूर की बात है। इसी माह हो रहे महराष्ट्र व हरियाणा चुनाव को लेकर भी उन्होने बड़ा बयान देते हुए कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस की जीतने की कोई सम्भावना नही है। उनका कहना है कि कांग्रेस का भविष्य तय नही है, पार्टी बहुत संघर्षो से जूझ रही है और सबसे बड़ी समस्या है कि हमारे नेता (राहुल गांधी) ऐसे समय में हमें छोड़ कर चले गए। सलमान खुर्शीद ने कहा कि पार्टी को सबसे बड़ा संकट तब हुआ जब लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से स्थीपा दे दिया। चुनाव हारने के बाद आत्मनिरीक्षण की जरूरत होती है लेकिन ऐसी स्थिति बन गयी पार्टी को ऐसा करने का मौका ही नही मिला। खुर्शीद का मानना है कि राहुल गांधी ने बहुत जल्दबाजी में फैंसला लिया है। पार्टी की सबसे बड़ी समस्या है कि हमारे नेता ही दूर चले गए हैं। उनका कहना है कि राहुल के ​अध्यक्ष पद से स्थीपा देने के बाद पार्टी में एक खालीपन हो गया है। सलमान खुर्शीद का कहना है कि हमलोगों ने बहुत आग्रह किया था लेकिन इसके बावजूद राहुल गांधी ने पद से स्थीपा दे दिया। हालांकि जब उन्होने स्थीपा दिया तो हम लोगों ने उनके फैंसले का सम्मान किया। उनका कहना है कि लोकसभा की हार के बाद भी पार्टी ने अपने नेता पर विश्वास नही खोया। हां लेकिन राहुल गांधी रूकते तो शायद हार के कारणों पर समिक्षा हो सकती थी और हमें पता चलता कि हमारी कहां भूल रह गयी।