1. हिन्दी समाचार
  2. सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा अब 16 दिन बचे हैं, जल्द ही डूबते जहाज से कूदेंगे चूहे

सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा अब 16 दिन बचे हैं, जल्द ही डूबते जहाज से कूदेंगे चूहे

Salman Khurshid Tweets On Narendra Modi Countdown Loksabha Elections Result

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता व सुप्रीम कोर्ट के वकील सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी की उलटी गिनती शुरू हो गयी है। उनके पांच सालों से जारी डरावने शासन का अंत हो जायेगा। इससे पहले राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बॉक्सर हैं, जो अपने ही कोच लालकृष्ण आडवाणी को पंच मार दिया।

पढ़ें :- बीजेपी ने जारी की लालू राज की डिक्शनरी....क से क्राइम, ख से खतरा, ग से गोली...

मंगलवार को सलमान खुर्शीद ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा है कि पीएम मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। अब सिर्फ 16 दिन और फिर कुछ नहीं। जल्द ही चूहे डूबते जहाज से कूदेंगे। सलमान ने आगे लिखा कि पांच साल के डरावने शासन का अंत होगा। लोकतंत्र की जय हो। खुर्शीद ने ट्वीट कर लिखा है कि मोदी ने गंदगी करने की कोशिश की, लेकिन सच्चाई हमेशा जीतती है।

स्टेट-नॉन स्टेट एक्टर्स का मिश्रण ही भारतीय लोकतंत्र और स्वायत्ता की कहानी है। अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लगातार शहीदों को लेकर की जा रही टिप्पणी पर भी बयान दिया। गौरतलब है कि इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी हर सभा में दावा कर चुके हैं कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं। इस बार बीजेपी का चुनाव हारना बिल्कुल तय है। कांग्रेस की ओर से दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष इस बार सरकार बनाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...