वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट से बोले सलमान ‘मेरे घर से बाहर निकल जाओ’-बिग बॉस 13

salman
वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट से बोले सलमान 'मेरे घर से बाहर निकल जाओ'-बिग बॉस 13

मुम्बई। बिग बॉस 13 के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट पर खूब भड़के और गुस्से में उन्होने ‘मेरे घर से बाहर निकल जाओ’ तक बोल दिया। दरअसल ये जानकारी तब हुई जब बिग बॉस 13 का प्रोमो सामने आया। यानी पहला वीकेंड का वार एपीसोड धमाकेदार होने वाला है। सलमान ने इस दौरान कन्टेस्टेंट की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

Salman Says Get Out Of My House From Contestant On Weekend War Bigg Boss 13 :

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

प्रोमो में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से पूछ रहे हैं कि इस बार घर की क्वीन किसे बनना चाहिए था? सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना के नाम का समर्थन किया है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के पहले सप्ताह में हॉस्पिटल टास्क दिया गया था जिसमें एक टीम हास्पिटल स्टाफ थी और दूसरी मरीज, दोनो को बारी बारी से चान्स दिया गया था। टास्क में पारस छाबड़ा की टीम जीती थी और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गयी थी। लेकिन आपसी सहमति न होने की वजह से टास्क रदद हो गया था।

जीतने के बाद जब बिग बॉस ने पारस की टीम से एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताने को कहा जिसे अगले हफ्ते वो क्वीन बनाना चाहते हैं। टीम के सभी सदस्यों ने देवोलीना का नाम दिया लेकिन शेफाली देवोलीना के नाम पर ऐतराज जताती नजर आयी थी। इस वजह से बिग बॉस ने टास्क को रदद कर दिया तो घर वाले शेफाली पर खूब भड़के।

आपको बता दें कि इस हफ्ते की नोमिनेशन का प्रक्रिया में रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर, शेफाली और देवोलीना नोमिनेट तो हुए हैं लेकिन इस हफ्ते की वोटिंग लाइन्स बंद हैं। ऐसे में रविवार तक कोई नया टिवस्ट होने का पूरा अनुमान है।

मुम्बई। बिग बॉस 13 के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट पर खूब भड़के और गुस्से में उन्होने 'मेरे घर से बाहर निकल जाओ' तक बोल दिया। दरअसल ये जानकारी तब हुई जब बिग बॉस 13 का प्रोमो सामने आया। यानी पहला वीकेंड का वार एपीसोड धमाकेदार होने वाला है। सलमान ने इस दौरान कन्टेस्टेंट की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।  
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

प्रोमो में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से पूछ रहे हैं कि इस बार घर की क्वीन किसे बनना चाहिए था? सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना के नाम का समर्थन किया है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के पहले सप्ताह में हॉस्पिटल टास्क दिया गया था जिसमें एक टीम हास्पिटल स्टाफ थी और दूसरी मरीज, दोनो को बारी बारी से चान्स दिया गया था। टास्क में पारस छाबड़ा की टीम जीती थी और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गयी थी। लेकिन आपसी सहमति न होने की वजह से टास्क रदद हो गया था। जीतने के बाद जब बिग बॉस ने पारस की टीम से एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताने को कहा जिसे अगले हफ्ते वो क्वीन बनाना चाहते हैं। टीम के सभी सदस्यों ने देवोलीना का नाम दिया लेकिन शेफाली देवोलीना के नाम पर ऐतराज जताती नजर आयी थी। इस वजह से बिग बॉस ने टास्क को रदद कर दिया तो घर वाले शेफाली पर खूब भड़के। आपको बता दें कि इस हफ्ते की नोमिनेशन का प्रक्रिया में रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर, शेफाली और देवोलीना नोमिनेट तो हुए हैं लेकिन इस हफ्ते की वोटिंग लाइन्स बंद हैं। ऐसे में रविवार तक कोई नया टिवस्ट होने का पूरा अनुमान है।