BIRTHDAY SPECIAL: कटरीना कैफ के बर्थडे पर हुआ था सलमान-शाहरुख का झगड़ा

katrina-kaif

मुंबई: बॉलीवुड की ग्लैम डीवा कटरीना कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। खैर कटरीना कितने भी बर्थडे क्यों न मना लें लेकिन कैट और उनके फैंस उनका 12 साल पुराना बर्थडे आज तक नहीं भूल पाए हैं। जब शाहरुख और सलमान की उनके इस खास दिन पर लड़ाई हो गई थी।

Salman Shahrukh Feud On Katrina Kaifs Birthday :

16 जुलाई 2008 में मुंबई के ओलिव बार में कटरीना ने बर्थडे पार्टी रखी थी। वहां शाहरुख ख़ान, सलमान ख़ान, आमिर ख़ान, गौरी ख़ान जैसे  बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे।

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ख़ान ने ताना मारते हुए शाहरुख ख़ान को बोला कि उनका शो ‘दस का दम’ शाहरुख के शो ‘क्या आप पांचवी पास हैं’ से बेहतर है। इस जोरदार ताने के बाद भी बात यहीं नहीं रुकी, लगातार एक के बाद एक बातें खुलने लगीं। फिर बात ऐश्वर्या राय पर आकर अटक गई।

ये थी झगड़े की वजह

दरअसल ऐश्वर्या और सलमान एक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन एक फिल्म के शूट पर ऐश और सलमान लड़ने लगे। बता दे, कि वो फिल्म शाहरुख ख़ान की थी। हुआ ये, कि दोनों की रोज रोज की लड़ाई देखते हुए बॉलीवुड बादशाह शाहरुख ख़ान ने ऐश्वर्या को फिल्म से निकाल दिया था।

वहीं कटरीना की बर्थडे पार्टी में दोनों ख़ान के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे का कॉलर तक पकड़ लिया। जैसे तैसे आमिर ख़ान और गौरी ख़ान ने लड़ाई शांत करवाई लेकिन अभिनेत्री कटरीना का बर्थडे स्पॉइल हो गया।

बता दें, कि सलमान और शाहरुख की 5 सालों तक कोई बात नहीं हुई। फिर साल 2013 में कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों एक दूसरे के गले लगे। फिलहाल अब कभी भी कटरीना अपना बर्थडे मनाती हैं, तो इस जबरदस्त कांड को जरूर याद कर लेती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की ग्लैम डीवा कटरीना कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। खैर कटरीना कितने भी बर्थडे क्यों न मना लें लेकिन कैट और उनके फैंस उनका 12 साल पुराना बर्थडे आज तक नहीं भूल पाए हैं। जब शाहरुख और सलमान की उनके इस खास दिन पर लड़ाई हो गई थी। 16 जुलाई 2008 में मुंबई के ओलिव बार में कटरीना ने बर्थडे पार्टी रखी थी। वहां शाहरुख ख़ान, सलमान ख़ान, आमिर ख़ान, गौरी ख़ान जैसे  बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ख़ान ने ताना मारते हुए शाहरुख ख़ान को बोला कि उनका शो 'दस का दम' शाहरुख के शो 'क्या आप पांचवी पास हैं' से बेहतर है। इस जोरदार ताने के बाद भी बात यहीं नहीं रुकी, लगातार एक के बाद एक बातें खुलने लगीं। फिर बात ऐश्वर्या राय पर आकर अटक गई।

ये थी झगड़े की वजह

दरअसल ऐश्वर्या और सलमान एक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन एक फिल्म के शूट पर ऐश और सलमान लड़ने लगे। बता दे, कि वो फिल्म शाहरुख ख़ान की थी। हुआ ये, कि दोनों की रोज रोज की लड़ाई देखते हुए बॉलीवुड बादशाह शाहरुख ख़ान ने ऐश्वर्या को फिल्म से निकाल दिया था। वहीं कटरीना की बर्थडे पार्टी में दोनों ख़ान के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे का कॉलर तक पकड़ लिया। जैसे तैसे आमिर ख़ान और गौरी ख़ान ने लड़ाई शांत करवाई लेकिन अभिनेत्री कटरीना का बर्थडे स्पॉइल हो गया। बता दें, कि सलमान और शाहरुख की 5 सालों तक कोई बात नहीं हुई। फिर साल 2013 में कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों एक दूसरे के गले लगे। फिलहाल अब कभी भी कटरीना अपना बर्थडे मनाती हैं, तो इस जबरदस्त कांड को जरूर याद कर लेती हैं।