1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए घंटों खड़े रहते थे सलमान, शादी ना होने की ये थी वजह

इस गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए घंटों खड़े रहते थे सलमान, शादी ना होने की ये थी वजह

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: सलमान ने बहुत सारी हिट फिल्मे दी और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाये है। वही दूसरी तरफ इनके रोमांस की स्टोरी भी कम नहीं रही। अपनी पहली गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए कॉलेज के बाहर घंटो इंतजार किया करते थे सलमान। बॉलीवुड में स्मार्ट एक्ट्रेस होने के बाबजूद अभी तक इन्होने शादी नहीं किये है। लेकिन जब सलमान खान मात्र 19 साल की उम्र थी तभी से इन्होने रोमांस करना सुरु कर दिया था। साथ ही इन्होने इतने ही कम उम्र से भी लड़कियों के साथ डेटिंग भी करते थे। आप की जानकारी के लिए बता दे की शाहीन जाफरी सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड थी। वही शाहीन जाफरी से मिलने के लिए सलमान खान कॉलेज के बाहर घंटो इंतजार किया करते थे।

पढ़ें :- Bhojpuri gana: 'धन धुंआ हो जाई' पवन सिंह के इस गाने को खूब किया जा रहा है पसंद, देखिए Video

एक जमाने के हीरो रहे अशोक कुमार की नातिन थी शाहीन जाफरी। अशोक कुमार की बेटी भारती ने फिल्म एक्टर सईद जाफरी के भाई हामिद जाफरी से दूसरी शादी की थी। जिसके बाद भारती को दो बेटियां हुई जिनमे एक जेनिव और दूसरी शाहीन जाफरी थी। उस दौर में सलमान और शाहीन की लव स्टोरी भी खूब परवान पर थी। लेकिन उस समय सलमान फिल्म इंडस्ट्री से दूर मुंबई में स्टूडेंट के रूप में अपनी पढ़ाई कर रहे थे। वही सलमान और शाहीन के बीच एक दूसरे से प्यार करने की बाते दोनों की ही फैमिली भली भाती जानते थे। और दोनों के ही फैमिली शादी के रिश्ते के लिए भी तैयार थे।

दरअशल आप की जानकारी के लिए बता दे की सलमान और शाहीन की शादी होने वाली थी इसी बीच दोनों के उस बक्त की मशहूर मॉडल और मिस इण्डिया रह चुकी संगीता बिजलानी की इंट्री हो जाने के कारण सलामन और शाहीन के दुरी बढ़ जाती है। और इसी कारन बस दोनों की शादी भी टूट जाती है। आप को बता दे की संगीता की भी अपने बॉय फ्रेंड्स के बीच ब्रेकअप हो गया था और वो भी अकेली थी और हमेशा होटल सी रॉक के उसी हेल्थ क्लब में जाया करती थी जहा सलमान और शाहीन भी साथ जाया करते थे। धीरे – धीरे सलमान और संगीता में नजदीकियां होते देख शाहीन सलमान से दूर होती चली गई।

उम्र में बड़ी संगीता और सभी तरह का अनुभव की तरफ ज्यादा प्रभावित हो गए सलमान। अब देखना ये है की उम्र के पड़ाव में इन सबो के अलावा भी बहुत सारी ऐक्ट्रेस और लड़कियों भी सलमान की गर्ल फ्रेंड रही लेकिन अभी तक सलमान ने किसी से शादी नहीं की। वही अभी भी सलमान अपने सभी अपनी ओल्ड गर्लफ्रेंड का भी हमेशा मदद करते दीखते है।

पढ़ें :- Vicky Katrina Wedding के बीच शुरू हुई इस एक्ट्रेस की शादी की रस्में, इनसाइड तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...